Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्ज में डूबने के बाद भी Smriti Irani ने क्यों ठुकरा दिया था Pan Masala एड का ऑफर, सालों बाद किया खुलासा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने अपने टीवी के दिनों को लेकर खुलासा किया कि वह उस दौरान कर्ज में डूबी थीं और उन्हें पान मसाला एड के लिए ऑफर आया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था.

कर्ज में डूबने के बाद भी Smriti Irani ने क्यों ठुकरा दिया था Pan Masala एड का ऑफर, सालों बाद किया �खुलासा

Smriti Irani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वह आज भी घर-घर अपने टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी( Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) के चलते फेमस हैं. इस शो के चलते स्मृति को अच्छी पहचान हासिल हुई थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग और एक बेहतरीन किरदार से लोगों के दिनों में जगह बनाई थीं. हालांकि आज वह देश की केंद्रीय मंत्री हैं और वह इन दिनों महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी को बेहतरीन तरीके से संभाल रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने एक्टिंग के दिनों को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वह कर्ज में डूबी हुई थीं.

दरअसल, यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया संग इंटरव्यू के दौरान स्मृति ईरानी ने बताया कि यह उस वक्त की बात है जब उनकी नई नई शादी हुई थी. उन्होंने कहा कि मेरी नई नई शादी हुई थी और मेरे बैंक अकाउंट में 20 से 30 हजार रुपये भी मुश्किल से थे और उसी दौरान मैंने घर खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था. 

ये भी पढ़ें- Smriti Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की सगाई की फोटो, दामाद को दी ये चेतावनी

पान मसाला ने किए 10 गुना पैसे ऑफर

उन्होंने आगे बताया कि घर खरीदने के लिए उन्होंने बैंक से 25 से 27 लाख रुपये लोन लिए थे और ये लोन चुकाना उनके लिए बहुत ज्यादा मुश्किल था. इन सभी के बीच उन्हें पान मसाला एड वालों ने ऑफर किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. उन्होंने बताया कि मुझे याद है कि एक दिन कोई मेरे शो के सेट पर आया और उसने मुझे पान मसाला के एड को लेकर ऑफर किया और मेरे बैंक में जितना बैलेंस बचा था उन्होंने मुझे उसके 10 गुना ऑफर किया था. मैंने वो एड का ऑफर ठुकरा दिया था, और उस वक्त लोगों ने मुझे इस तरह से देखा, जैसे कि मैं पागल हो गई हूं. वो लोग कह रहे थे कि तुम पागल हो गई हो, तुम्हें पैसे की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan के खींवसर किले में होगी स्मृति ईरानी की बेटी शलेन की शादी, देखिए 500 साल पुराने इस लग्जरी फोर्ट के अंदर की तस्वीरें

स्मृति ईरानी ने पान मसाला एड ठुकराने की बताई वजह

केंद्रीय मंत्री ने अपने इस ऑफर को ठुकराने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि मुझे कई परिवार देख रहे थे, यंग जनरेशन देख रही थी और मुझे लगा कि कोई उन्हें यह फील करवा रहा था कि आप परिवार का हिस्सा हो और आप अचानक से पान मसाला बेच रहे हैं, तो मैंने ईमानदारी से उसे मना कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement