Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द Zaheer Iqbal की दुल्हन बनेंगी Sonakshi Sinha? सामने आई वेडिंग डेट

Sonakshi Sinha जल्द ही Zaheer Iqbal संग शादी करने वाली हैं. उनके वेडिंग कार्ड से लेकर शादी की डेट सामने आई है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Latest News
जल्द Zaheer Iqbal की दुल्हन बनेंगी Sonakshi Sinha? सामने आई वेडिंग डेट

Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीते दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर चर्चा में थीं. सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वहीं अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. एक बार फिर वो अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, खबर है कि वो अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha boyfriend Zaheer Iqbal) के साथ जल्द ही शादी (Sonakshi Zaheer wedding) करने वाली हैं. इस खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सोनाक्षी सिन्हा इसी महीने 23 जून को मुंबई में शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहा है. हालांकि कपल ने खुलकर कभी अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है पर दोनों साथ में पार्टी करते और डिनर करते नजर आ जाते हैं.

इंडिया टुडे की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को मुंबई में शादी करने जा रही हैं. वहीं टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी बेहद शांत तरीके से होने जा रही है. फिलहाल फैंस उनके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के हैं फैन, तो ओटीटी पर जरूर देखें ये 11 शानदार फिल्में और सीरीज


 

सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर छाई हुई हैं. इससे पहले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया था.

2022 में की थी सगाई?

साल 2022 में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपना हाथ सामने करते हुए बेहद खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट की थी. इस तस्वीर में सोनाक्षी के हाथ के साथ-साथ एक और हाथ भी दिखाई दे रहा है. तब माना जा रहा था कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है.


ये भी पढ़ें: हीरामंडी देखने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी मनीषा कोइराला से माफी, जानें क्या रही वजह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement