Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे न्योता मिला...', Sonakshi Sinha की शादी को इस एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म, ये बात बोलकर लगाई मुहर

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी को लेकर काफी चर्चा है. अब एक्ट्रेस Poonam Dhillon ने शादी को कन्फर्म कर दिया है.

Latest News
'मुझे न्योता मिला...', Sonakshi Sinha की शादी को इस एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म, ये बात बोलकर लगाई मुहर

 Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को लेकर इंटरनेट पर काफी बज है. 23 जून को ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएगा. शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding) की तारीख से लेकर गेस्ट लिस्ट तक सामने आ चुकी है और तेजी से वायरल हो गई. कपल की तरफ से भले ही इसपर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है पर दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) ने इसपर मुहर लगा दी है. पूनम ने बता दिया है कि उन्हें शादी का न्योता मिल गया है और कपल के लिए काफी खुश भी हैं.  

पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए सोनाक्षी और जहीर को बधाई दी है. उन्होंने कहा 'मैं सोनाक्षी को ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं. उसने एक प्यारा सा निमंत्रण भेजा है. मैं उसे तब से जानती हूं जब वो छोटी बच्ची थी. मैंने उसका पूरा सफर देखा है. भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वो खुश रहे. वो एक बहुत प्यारी लड़की है इसलिए मैं उसके लिए ढेर सारी खुशियां चाहती हूं.' पूनम ने आगे कहा 'कृपया उसे खुश रखें, जहीर. वो एक प्यारी लड़की है और हम सभी के लिए अनमोल है.'

शादी की खबरों पर भड़क गईं Sonakshi Sinha

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उनकी शादी से किसी का लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा 'ये मेरी चॉइस है तो मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतनी चिंता क्यों है. लोग मेरे पेरेंट्स से ज्यादा मुझसे मेरी शादी को लेकर सवाल पूछते हैं तो मुझे ये बहुत फनी लगता है. मैं इसकी आदी हो चुकी हूं इसलिए अब फर्क नहीं पड़ता है. लोगों में ये जानने की उत्सुकता है तो क्या कर सकते हैं.'


ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से हुईं परेशान


इस तारीख को करेंगी शादी

सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ इसी महीने की 23 तारीख को शादी करने जा रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में डेट से लेकर वेडिंग कार्ड और गेस्ट लिस्ट सामने आ चुकी हैं. अभी तक दोनों की तरफ से इन सभी खबरों पर खुलकर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement