Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दामाद Zaheer Iqbal को तिलक लगाते दिखे Shatrughan Sinha, बेटी Sonakshi Sinha का हाथ थामकर हुए भावुक

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने इंस्टा पर पहली फोटोज शेयर कर दी हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Latest News
दामाद Zaheer Iqbal को तिलक लगाते दिखे Shatrughan Sinha, बेटी Sonakshi Sinha का हाथ थामकर हुए भावुक

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) आज हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. कपल ने 23 जून यानी रविवार दोपहर को सिविल मैरिज (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) कर ली है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली झलक शेयर की है. एक फोटो में एक्ट्रेेस के साथ पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी नजर आए. इस दौरान कपल काफी खुश नजर आ रहा है. उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

अपने वेडिंग लुक के लिए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने व्हाइट कलर के आउटफिट को चुना जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहे थे. व्हाइट कलर की हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बालों में बन बनाकर और ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया. वहीं जहीर व्हाइट कलर के कुर्ते में डैशिंग नजर आए. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसपर फैंस कमेंट कर रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं. 

कपल ने पोस्ट पर लिखा 'इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार देखा था और इसे हमेशा के लिए कायम रखने का फैसला किया था. उस प्यार ने उन तमाम चुनौतियों और जीत के दौरान हमें रास्ता दिखाया और आज हमें इस पल तक लेकर आया है. जहां आज दोनों के परिवारों और दोनों के ईश्वर की दुआओं के बाद हम पति पत्नी बन गए हैं.'

वहीं दैनिक भास्कर ने Exclusive फोटो शेयर की है जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा अपने दामाद जहीर इकबार को तिलक लगाते दिखे. इस दौरान वो बेटी सोनाक्षी का हाथ थामे भावुक नजर आए. फिलहाल फैंस को उनकी वेडिंग लुक की और भी तस्वीरों का इंतजार है.


ये भी पढ़ें: एक दूजे के हुए Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal, शादी की पहली फोटो आई सामने


बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मुंबई में अपने घर पर परिवार और कुछ बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. उनकी शादी स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत हुई है यानी कपल ने सिविल मैरिज की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement