Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor का दिल्ली के इस विधानसभा उपचुनाव से है खास कनेक्शन, जानें क्या है वायरल वीडियो का सच!

Sonam Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो दिल्ली के राजेंद्र नगर उपचुनाव को लेकर बात कर रही हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग कंफ्यूज हो गए हैं.

Latest News
Sonam Kapoor का दिल्ली के इस विधानसभा उपचुनाव से है खास कनेक्शन, जानें क्या है वायरल वीडियो का सच!

Sonam Kapoor: सोनम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. वहीं, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं. वहीं, हाल ही में दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव (Rajinder Nagar bypoll) को लेकर सोनम कपूर का नाम जबरदस्त चर्चा में आ रहा है. इसके बाद कई लोग ये सोच कर हैरान हैं कि राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव से सोनम कपूर का क्या कनेक्शन है. अगर आपको भी इस बारे में कुछ नहीं पता तो हम आपको बता दें कि इससे सोनम कपूर का एक दिलचस्प कनेक्शन है.

Sonam Kapoor से जुड़ा मामला

दरअसल, इस निर्वाचन क्षेत्र में गुरुवार को चुनाव हुए थे. वहीं, इस दौरान सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिस में वो लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करती दिख रही थीं. इस वीडियो को देखकर ही कई लोग कंफ्यूज हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Pregnant Sonam Kapoor का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, प्रेग्नेंसी में ऐसा हुआ लुक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई दिल्ली जिला की ओर से सोनम कपूर को 'जिला आइकॉन' चुना गया है. यही कारण है कि इसके चुनाव के दौरान सोनम कपूर ने मतदाताओं से उपचुनाव में बढ़ चढकर मतदान करने की अपील की थी.

 

 

पर्सनल लाइफ में बिजी हैं सोनम कपूर

बता दें कि सोनम कपूर बीते दिनों अपनी गोदभराई की पार्टी को लेकर खूब चर्चाओं में रही थीं. उन्होंने इस पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें और फोटोज साझा की थीं. प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर ने कई बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट भी करवाए हैं. इन फोटोशूट में सोनम कपूर के चेहरे पर क्यूट ग्लो साफ नजर आया.

ये भी पढ़ें- अब बेबी बंप को भी स्टाइल स्टेटमेंट बना देंगी Sonam Kapoor!

सोनम ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया हुआ है और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं. वो अपने पति आनंद आहूजा के साथ वैकेशन पर भी जाती हैं और इस दौरान खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, अब फैंस को उनके नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement