Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor ने 32 करोड़ रुपये में बेचा अपना फ्लैट, Net Worth जान रह जाएंगे हैरान

Sonam Kapoor ने हाल ही में 32 करोड़ रुपये में अपना एक फ्लैट बेचा है. इसके बाद से उनकी संपत्ति और इनकम को लेकर चर्चा हो रही है.

Latest News
Sonam Kapoor ने 32 करोड़ रुपये में बेचा अपना फ्लैट, Net Worth जान रह जाएंगे हैरान

Sonam Kapoor: सोनम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फैशन आइकॉन और बी-टाउन एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. वो आए दिन अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं पर हाल ही में एक वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा एक्ट्रेस ने बीकेसी (Bandra Kurla Complex) में अपना आलीशान फ्लैट 32 करोड़ रुपये में बेचा है. इसके बाद से एक्ट्रेस की इनकम और प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा तेज हो गई है. उनके पास शानदार कारें और प्रॉपर्टी भी हैं. 

कहा जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में सोनम कपूर ने घर बेचा वो बीकेसी के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में स्थित है, जो एक फेमस जगह है. एक्ट्रेस ने जून 2015 में 31.48 करोड़ रुपये में ये घर खरीदा था, लेकिन अब जब सोनम लंदन में बस गई हैं और काम के लिए मुंबई से लंदन की यात्रा कर रही हैं, तो उन्हें अब संपत्ति की जरूरत नहीं है.

सोनम कपूर का घर कथित तौर पर तीसरी मंजिल पर सिग्नेचर आइलैंड नाम की एक इमारत में स्थित था और खरीदार को इसके लिए लगभग 1.95 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकानी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने डिलीवरी के 3 महीने बाद किया ऐसा धमाका, देखकर चौंक गए पति

Sonam Kapoor Net Worth

सोनम कपूर कथित तौर पर आहूजा मेंशन में रहती हैं, जिसकी कीमत लगभग 173 करोड़ है, इस बीच, उनकी सालाना कमाई लगभग 6 करोड़ है. इसके साथ ही उनका लंदन में एक बहुत बड़ा घर भी है. सोनम कथित तौर पर ऑडी से लेकर मर्सिडीज जैसी शानदार कारों की मालकिन हैं.

ये भी पढ़ें: Best Fashion moments: Sonam Kapoor से लेकर Kim Kardashian तक, एक्ट्रेसेस के इन फैशन स्टेटमेंट ने जमकर बटोरी थीं सुर्खियां

इन दिनों सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ समय बिता रही हैं. वोग के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को ले कई बातों और तकलीफों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि शुरुआती तीन महीने काफी कठिन थे उनके लिए. 

फिलहाल एक्ट्रेस अब अपनी बहन रिया कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. सोनम को आखिरी बार 2019 में दुलकर के साथ रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement