Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं Sonam Kapoor? एक्ट्रेस का ये वीडियो देख फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) हाल ही में रैंप वॉक करते हुए नजर आई हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो को देख फैंस उनकी प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा रहे हैं.

Latest News
क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं Sonam Kapoor? एक्ट्रेस का ये वीडियो देख फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल

Sonam Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अपने स्टाइल, लुक और फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह इन दिनों अपनी फैमिली के साथ व्यस्त हैं, जिसके साथ की फोटोज भी वो फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने रैंप किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाते दिख रहे हैं.  

दरअसल, सोनम कपूर ने चार साल बाद रैंप वॉक किया है. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शिमरी लहंगा में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहनी है और न्यूड मेकअप किया है, जिसमें वह बहुत सुंदर दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की अंग्रेजी का सोनम कपूर ने उड़ाया मजाक! एक्ट्रेस ने मूवी माफियाओं को लिया आड़े हाथ

लोगों ने प्रेग्नेंसी को लेकर पूछ डाले सवाल

वहीं, एक्ट्रेस का यह वीडियो देख फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अनुमान लगाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो पर लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या वह प्रेग्नेंट है. वहीं, अन्य ने लिखा- वो इस तरह से वॉक कर रही है, जैसे कि प्रेग्नेंट है. एक और यूजर ने लिखा- वह प्रेग्नेंट है? अगर नहीं तो उसके चलने का तरीका बहुत अजीब लग रहा है. वहीं, वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस के वॉक करने को लेकर भी कमेंट किए हैं. लोगों का कहना है कि सोनम को रैंप वॉक करना नहीं आता है. 

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor: 'शोले का ठाकुर क्यों बन गईं', सोनम कपूर का नया लुक देख घूमा नेटिजन्स का सिर, कर डाला ट्रोल

फैमिली संग एंजॉय कर रही सोनम

बता दें कि सोनम इन दिनों अपनी फैमिली में व्यस्त हैं. बीते साल उन्होंने अपने बेटे वायु को जन्म दिया था. अपने बेटे के साथ अक्सर ही वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ब्लाइंड में देखा गया था. जो कि लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement