Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol पर इस प्रोड्यूसर ने लगाया धोखेबाजी करने का आरोप, बोले - 20 साल बाद भी नहीं लौटाए पैसे

Sunny Deol 80-90 के दशक के बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं. हालांकि अब एक प्रोड्यूसर ने उनपर पैसे लेकर अपनी जिम्मेदारियां नहीं निभाने का आरोप लगाया है.

Latest News
Sunny Deol पर इस प्रोड्यूसर ने लगाया धोखेबाजी करने का आरोप, बोले - 20 साल बाद भी नहीं लौटाए पैसे

Sunny Deol : सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने आरोप लगाया है कि उन्होंने एक फिल्म के लिए अपने मार्केट रेट से अधिक चार्ज किया और फिर बाद में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने से मना कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सनी देओल ने अभी भी वह अमाउंट नहीं लौटाई है, जो उन्होंने 20 साल पहले ली थी. सुनील दर्शन ने साल 1996 में अजय (Ajay) और 2001 में एक रिश्ता (Ek Rishta) जैसी सफल फिल्मों को बनाया. उन्होंने  साल 1999 में जानवर (Janwar) जैसी हिट फिल्म दी, जिसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर का रिवाइवल माना गया.

सुनील दर्शन ने पहली बार सनी देओल के साथ 1988 की फिल्म इंतकाम में बतौर निर्माता काम किया था. बाद में उन्होंने 1993 की फिल्म लुटेरे बनाई, जिसमें सनी ने भी अभिनय किया. साल 1996 में सुनील ने अपने डायरेक्शन की शुरुआत करने का फैसला किया. हालांकि, फिल्म अजय के दौरान था कि सुनील और सनी के बीच समस्याएं होने लगीं.

ये भी पढ़ें - जल्द रिलीज होने वाली है Sunny Deol की ये फिल्म, पापा धर्मेंद्र के बारे में कही ये बात

सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को बताया कि उन्होंने फिल्म अजय को बिना किसी क्लाइमेक्स के ही रिलीज कर दिया क्योंकि सनी लंदन गए और समय पर वापस नहीं आए. हालांकि, फिल्म फिर भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

उन्होंने आगे कहा, "सनी ने मुझे एक वादे के लिए मजबूर किया था कि मैं उनके करियर को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने में मदद करूंगा, जिसमें मैंने अपना एक साल का योगदान दिया, इस वादे के साथ कि वह मेरी अगली फिल्म लेंगे, जिसे उन्होंने साइन भी किया लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को नहीं निभाया."

ये भी पढ़ें - सनी देओल से लेकर गोविंदा तक, बॉलीवुड में कभी अपनी धाक जमाने वाले ये सितारे आज क्यों हो गए हैं फेल?

वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'जानवर' थी जिसमें बाद में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था, यह फिल्म उनके करियर के लिए संजीवनी बूटी थी क्योंकि लगातार 14 फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार के हाथ कोई हिट लगी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement