Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द रिलीज होने वाली है Sunny Deol की ये फिल्म, पापा धर्मेंद्र के बारे में कही ये बात

Sunny Deol अपनी फिल्म Chup को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने पिता Dharmendra की जमकर तारीफ करते हुए अपना आइडल बताया है.

Latest News
जल्द रिलीज होने वाली है Sunny Deol की ये फिल्म, पापा धर्मेंद्र के बारे में कही ये बात

Sunny Deol सनी देओल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की मच अवेटेड फिल्म 'चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' (Chup: Revenge of the Artist) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. इसी बीच सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के स्टारडम की भी जमकर तारीफ की है. सनी ने बताया कि उनके सबसे बड़े आइडल घर पर ही हैं इसके लिए वो हमेशा आभारी रहेंगे. 

सनी देओल अपने पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की काफी इज्जत करते हैं. वो हर मौके पर पिता की तारीफ करते हैं. सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र को अपना सबसे बड़ा आदर्श मानते हैं. हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत में सनी ने कहा कि उन्हें घर पर उनका आइडल मिल गया है. 

इस इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, 'सिनेमा की सभी शैलियों में सफल होने वाले वो एकमात्र एक्टर हैं और वो कभी भी अलग-अलग रोल निभाने से नहीं कतराते हैं. सत्यकाम हो, चुपके चुपके, शोले, प्रतिज्ञा, फूल और पत्थर या अनुपमा - उन्होंने ये सब किया है. काश मैं उनके समय में एक एक्टर होता.'

ये भी पढ़ें: Shamshera तो पिट गई मगर इन कलाकारों ने डाकू बन मचाया था धमाल, Dharmendra-Sunny Deol दोनों हैं शामिल

इसके साथ ही सनी ने कहा, 'पापा एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग करते थे - एक सेट से दूसरे सेट तक. सोचिए, लेखक और निर्देशक कितने अच्छे थे, कि एक्टर अपने रोल पर टिका रह सके. उनके पास कोई लिखित स्क्रिप्ट नहीं थी, ये सिर्फ नरेशन पर आधारित था.' उन्होंने आगे कहा, 'आज के समय में हमारे पास स्क्रिप्ट हैं  फिर भी काफी पीछे हैं. मैं हमेशा सोचता रहता हूं... काश मैं उस दौर में होता.'

ये भी पढ़ें: Dharmendra के अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों पर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसी है पापा की हालत

बता दें कि फिल्म चुप में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगे. एक मिनट 58 सेकेंड के ट्रेलर में सभी एक्टर्स का चौंकाने वाला अवतार देखने को मिला था. ये फिल्म एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है. ये सीरियल किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement