Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Sunny Deol के फैन को फटकारने के वीडियो पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, सपोर्ट में कही बड़ी बात

Sunny Deol का एक Video सामने आया था जिसमें वो सेल्फी लेने पर एक फैन को फटकारते हुए नजर आए. इसके बाद एक्टर काफी ट्रोल हुए. अब सनी के सपोर्ट में Kangana Ranaut आ गई हैं.

Sunny Deol के फैन को फटकारने के वीडियो पर Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, सपोर्ट में कही बड़ी बात

Kangana Ranaut Sunny Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस में गजब का क्रेज देखने को मिला था. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो (Sunny Deol Viral video) भी सामने आया था जिसको लेकर वो काफी ट्रोल हो गए थे. इस वीडियो में एक्टर सेल्फी ले रहे एक फैन (Sunny Deol scolds fan) को फटकार लगाते हुए दिखे. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसपर अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने सनी देओल के सपोर्ट में ट्वीट किया है.  

कंगना रनौत ने ट्विटर या एक्स पर एक अकाउंट पर पोस्ट किए गए सनी देओल के वीडियो पर कमेंट किया. इस क्लिप में सनी एक फैस को डांटते हुए नजर आए जब उसने एयरपोर्ट पर एक्टर के साथ तस्वीर लेने की कोशिश की थी. वीडियो में सनी को चिल्लाते हुए दिखाया गया 'लाई ना फोटो.' इसपर कंगना सनी के सपोर्ट में खड़ी हो गई हैं और 'सेल्फी कल्चर' की आलोचना की है.

वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, कंगना रनौत ने कहा 'ऐसी कोई भी घटना कभी भी किसी के इरादों या व्यवहार का संकेत नहीं हो सकती है और सेल्फी कल्चर भयानक है, लोग हमारे बहुत करीब आते हैं, हम सभी प्रकार के वायरल और वायरस का शिकार हो जाते हैं. प्यार की कई भाषाएं होती हैं, सेल्फी और गले मिलना ही एकमात्र भाषा नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Gadar 3 को लेकर अब Sunny Deol ने भरी हामी? कैमरे के सामने कह दी ऐसी बात

कंगना के ट्वीट पर लोगों ने किया रिएक्ट

कई अन्य लोग भी कंगना की बात से सहमत हुए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'आप सही कह रही हैं. हर समय सैकड़ों लोगों की नजरों में बने रहना आसान नहीं हो सकता. हमेशा खुश मूड में रहना संभव नहीं है.' एक और ने लिखा 'मैं आपसे सहमत हूं. सेलेब्रिटी को तो छोड़ ही दीजिए, बच्चे भी हर समय तस्वीरें खिंचवाने के लिए तैयार नहीं होते इसलिए व्यक्ति को हमेशा स्थिति, मनोदशा का आकलन करना चाहिए और तभी क्लिक करना चाहिए जब दूसरा व्यक्ति सहज हो. इस मामले में शायद सनी अपनी फ्लाइट के लिए जल्दी कर रहे थे, इसलिए मैं उसे जज नहीं करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Patna में Gadar 2 दिखाने वाले सिंगल स्क्रीन थिएटर के बाहर फेंके गए बम, आरोपी गिरफ्तर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement