Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput: एक्टर की बॉडी के साथ नजर आए ऑटोप्सी स्टाफ Roop Kumar Shah, सामने आया unseen वीडियो

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर autopsy स्टाफ Roop Kumar Shah ने खुलासे किए थे. अब एक्टर की बॉडी के साथ उनका एक Video वायरल हो रहा है.

Latest News
Sushant Singh Rajput: एक्टर की बॉडी के साथ नजर आए ऑटोप्सी स्टाफ Roop Kumar Shah, सामने आया unseen वीडियो

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में कुछ दिन पहले चौंकाने वाला खुलासा हुआ था. इसके बाद से ये केस फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. रूपकुमार शाह (Roop Kumar Shah) नाम के एक शख्स ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि SSR ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है. इस ऑटोप्सी स्टाफ (Autopsy Staff) ने बताया था कि वो एक्टर के शरीर की जांच करने वाले पहले व्यक्ति थे. इस बात के सामने आने के बाद फिर से सुशांत की मौत की गुत्थी उलझ गई है. इसी बीच बीजेपी विधायक नितेश राणे ने SSR की मौत को लेकर एक unseen वीडियो शेयर किया है. 

कुछ समय पहले ही ऑटोप्सी स्टाफ रूपकुमार शाह ने ये खुलाया किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की आंखों पर मुक्का मारा गया था और उनकी हड्डियां टूट गई थीं. शाह ने ये भी कहा था कि उन्होंने अपने वरिष्ठों को सूचित करने की कोशिश की थी कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है, लेकिन उन्होंने उनकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया. अब बीजेपी विधायक नितेश राणे ने SSR का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रूपकुमार शाह एक्टर की बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने पुष्टि की है कि रूप कुमार एक्टर के पोस्टमार्टम के समय मौजूद थे.

नितेश राणे ने ट्वीट कर लिखा, 'यह स्पष्ट है कि रूप कुमार शाह सुशांत सिंह राजपूत के शरीर को ले जाने वाले व्यक्ति थे. वह पोस्टमार्टम के दौरान वहां थे. आखिरकार सच्चाई सामने आ रही है. अब बेबी पेंगुइन दूर नहीं है. न्याय होगा!'

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस तरह यह पुष्टि करता है कि सुशांत के पोस्ट-मॉर्टम में शाह के मौजूद होने का दावा सच है.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के 'मर्डर' के दावों पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने उठाए सवाल, बोले 'साजिश रची जा रही है'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला उस समय तूल पड़का जब दिवंगत एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर ने उनकी मौत को 'मर्डर' बताया था. कूपर हॉस्पिटल के मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह का दावा था कि उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी को पहली नजर में देखने पर ही इसे हत्या का मामला कहा था लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput केस में शॉकिंग अपडेट के बीच Rhea Chakraborty के पोस्ट ने खींचा ध्यान, जानें पूरा मामला

रूपकुमार शाह के इस बयान के सामने आने के बाद एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला गरमा गया था. एक्टर की बहन ने इसे लेकर पीएम मोदी (PM Modi) से रूप कुमार की सुरक्षा की मांग की थी. इसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से उन्हें सुरक्षा देने की बात सामने आई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement