Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taali teaser: महज 46 सेकेंड में दिखा Sushmita Sen का सबसे धांसू अंदाज, एक्टिंग देख लोगों के उड़े होश

Taali teaser: Sushmita Sen ने शनिवार को अपनी आने वाली वेब सीरीज ताली का टीजर साझा किया. इस क्लिप को देखने के बाद लोग जमकर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, फैंस ने तो इसके हिट होने की बात तक कह डाली है.

Taali teaser: महज 46 सेकेंड में दिखा Sushmita Sen का सबसे धांसू अंदाज, एक्टिंग देख लो��गों के उड़े होश

Taali teaser Sushmita Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की अपकमिंग वेब सीरीज 'ताली' (Taali) बीते कई दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में है. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक ट्रांस्जेंडर के रोल में नजर आने वाली हैं. फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद अब फिल्म का धमाकेदार टीजर (Taali teaser) सामने आया है जिसने उनके फैंस को काफी इंप्रेस कर दिया है. हर कोई सुष्मिता की दमदार एक्टिंग पर फिदा हो गया है.

ताली में सुष्मिता सेन को एक किन्नर का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. वह ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के रोल में नजर आएंगी. टीजर देखने के बाद दर्शक काफी एक्ससिटेड हो गए हैं. इस वीडियो में सुष्मिता की एक्टिंग और एक्सप्रेशन ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. टीजर की शुरुआत में एक्ट्रेस कहती हैं 'ताली, बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी.' लोगों को सुष्मिता सेन का रोल काफी पसंद आ रहा है. उनके टीजर का कमेंट सेक्शन तारीफों से भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen के ट्रांसजेंडर लुक ने लूटी तारीफें, Taali का First Look देखकर दंग रह गए लोग

इस ट्रांसजेंडर वुमन को रोल में आएंगी नजर 

सुष्मिता सेन का ये लुक रियल लाइफ ट्रांसजेंडर वुमन श्रीगौरी सावंत से इंस्पायर्ड है. 'ताली' सीरीज में सुष्मिता श्रीगौरी सावंत की ही कहानी सुनाती नजर आएंगी. लोगों को सुष्मिता का लुक और एक्टिंग खूब भा रहा है. सभी सुष्मिता की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen ही नहीं, पर्दे पर ये बड़े सितारे भी निभा चुके हैं किन्नर का किरदार, एक का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस दिन होगी रिलीज

ये सीरीज 15 अगस्त 2023 को Jio Cinema पर रिलीज होने वाली है. क्षितिज पटवर्धन ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है. रवि जाधव इसके डायरेक्टर हैं. 

यहां देखें Video:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement