Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia ने बताया बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अंतर, एक्ट्रेस ने कही ये बात

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म और बॉलीवुड फिल्मों में अंतर को लेकर बात की है.

Latest News
Tamannaah Bhatia ने बताया बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अंतर, एक्ट्रेस ने कही ये बात

Tamannaah Bhatia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में नजर ई हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है और वह इसकी कामयाबी का जश्न मना रही है. फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) , पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आए हैं. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. इन सभी के बाद हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अंतर को लेकर बात की है. 

दरअसल, राज शमानी के साथ पॉडकास्ट में उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की है और फिल्मों को लेकर भी अपने विचार शेयर किए हैं. तमन्ना के मुताबिक साउथ इंडियन फिल्में अक्सर ज्यादा रूटेड कहानियों पर ध्यान केंद्रित करती है. यही कारण है कि वो दर्शकों को इतनी अच्छी तरह जोड़ती हैं.

यह भी पढ़ें-'नहीं तोड़ा मां बाप से किया वादा', Tamannaah Bhatia ने इंटीमेट सीन पर ट्रोल करने वालों को यूं दिया जवाब

तमन्ना ने बताई साउथ फिल्मों की खासियत

तमन्ना ने कहा, '' अंतर जो मैंने खास तौर पर नोटिस किया है वह यह है कि साउथ की फिल्में अपने यहां के लोगों के बारे में ज्यादा बात करती हैं. मुझे लगता है कि उनका कंटेंट खास तौर पर विश्व स्तर पर दिखाया जाता है क्योंकि वे जड़ वाली कहानियों को बताने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा, '' वे लोगों में सेगमेंट को चुनने के नजरिए से काम नहीं करते हैं. वे वहां के लोगों के इमोशनल के अनुसार काम करते हैं, जो माता, पिता से कनेक्ट करें, भाई, बहन के लिए बदला लेते हैं. ऐसी कहानियां जो बुनियादी इमोशन के बारे में कई और कहानियां बताती हैं. वो अलग-अलग तरह के लोगों की सेवा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. बल्कि वो केवल वही बताने की कोशिश कर रहे हैं जो वो पूरी तरह से साउथ के लिए जानते हैं.

यह भी पढ़ें- सिक्योरिटी तोड़ Tamannaah Bhatia के पास पहुंच फैन ने पकड़ा हाथ, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट, देखें Video

बॉलीवुड को लेकर की ये बात

तमन्ना ने यह भी बताया कि बॉलीवुड में सभी को अट्रैक्ट करने के लिए कई फिल्में बनाई जाती हैं, जो हमेशा सफल नहीं हो सकती हैं. उन्होंने लापता लेडिज की तारीफ करते हुए कहा कि इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसके बारे में भी बात की है. 

फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं तमन्ना

कुछ दिन पहले तमन्ना भाटिया ने करण तौरानी के अभियान लीला द डिवाइन इल्यूजन ऑफ लव के लिए अपने फोटोशूट की राधा के रूप में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. जहां कई लोगों ने एक्ट्रेस की सुंदरता की तारीफ की, वहीं कई लोगों ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनकी आलोचना की. लगातार हो रही ट्रोलिंग के कारण तमन्ना ने इंस्टाग्राम से अपनी फोटोज डिलीट कर दी थीं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement