Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Tejas Box Office collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म का हुआ बुरा हाल, तीसरे दिन कमाए बस इतने करोड़

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं. हालांकि फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

Latest News
Tejas Box Office collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म का हुआ बुरा हाल, तीसरे दिन कमाए बस इतने करोड़

Tejas 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में कंगना ने एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका अदा की है. एक्ट्रेस ने फिल्म में तेजस गिल का रोल निभाया है. वहीं, फिल्म को शुरुआत में दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि धीरे धीरे दर्शकों का फिल्म को लेकर इंटरेस्ट कम देखने को मिल रहा है. जो कि मेकर्स और कंगना के लिए काफी निराशाजनक है. फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक-ठीक कलेक्शन किया था. हालांकि वीकेंड पर अच्छी कमाई की उम्मीद थी, लेकिन वीकेंड पर भी दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं देखा गया है. वहीं, तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने अपने तीसरे दिन कितनी कमाई की है. 

दरअसल, कंगना रनौत की एरियल फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि फिल्म के लिए कुछ खास अच्छी शुरुआत नहीं थी. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी की शनिवार को 1.30 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि फिल्म को जिस तरह से बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी, उस मुताबिक कंगना की ये फिल्म कमाल नहीं कर पाई है. वहीं, रविवार के आंकड़े देखे जाए तो फिल्म ने तीसरे दिन भी कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- ‘भारत को छेड़ोगे तो...’ PM Modi के भाषण से कॉपी किया गया Tejas का डायलॉग, Kangana Ranaut ने दिया क्रेडिट

संडे को तेजस ने कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की फिल्म ने रविवार के दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कुल 1.25 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, इन तीन दिनों में तेजस ने कुल 3.80 करोड़ का कारोबार किया है. जो कि अपने बजट से कोसों दूर हैं. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस 60 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. हालांकि जिस रफ्तार से तेजस का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर देखा जा रहा है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म के लिए बजट निकाल पाना भी मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut पर बीजेपी नेता ने लगाए धोखाधड़ी के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

कंगना ने दर्शकों से की थी रिक्वेस्ट

वहीं, कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने दर्शकों से तेजस देखने की रिक्वेस्ट की थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि कोविड के बाद 99 प्रतिशत फिल्मों को ऑडियंस नहीं मिल रही है.  हालांकि एक्ट्रेस अपने इस पोस्ट के कारण ट्रोल भी हो गई हैं. 

इन कालाकरों ने फिल्म में किया अभिनय

आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में पाकिस्तानी आतंकियों से लड़ते हुए दिखाई गई हैं. वहीं, फिल्म में कंगना के साथ वरुण मित्रा नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement