Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Tejas Review: Kangana Ranaut ने लगा दी जान, इस जगह फीकी पड़ गई एक्शन फिल्म

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

Latest News
Tejas Review: Kangana Ranaut ने लगा दी जान, इस जगह फीकी पड़ गई एक्शन फिल्म

Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में कंगना रनौत ने एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर देखने को मिला है. तेजस में कंगना रनौत के डायलॉग लोगों को काफी पसंद आए हैं. फिल्म का निर्देशन सर्वेश मारवाह ने किया है. तो जैसा कि फिल्म रिलीज हो गई है, आइये जानते हैं तेजस को दर्शकों का इसे कैसा रिस्पॉन्स मिला है.

कंगना रनौत की फिल्म तेजस की कहानी के बारे में सबसे पहले बात करते हैं. इस फिल्म में कंगना ने तेजस गिल का रोल अदा किया है और उन्होंने इसमें पायलट की भूमिका निभाई है. वो तेजस एयरक्राफ्ट चलाती हैं और उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ एक मिशन के लिए भेजा जाता है. तेजस भारत के कुछ जासूसों को पाकिस्तानी आतंकियों के चंगुल से छुड़ाने के लिए जाती है. इस दौरान कई समस्याओं का सामना करती है और आखिर में अपने मिशन में कामयाब होती है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

तेजस को बताया एयरफोर्स पायलट के लिए श्रद्धांजलि

अब हम बात करते हैं कि दर्शकों को फिल्म कैसी लगी है. ट्विटर पर लगातार लोग फिल्म को लेकर पोस्ट कर रहे हैं. किसी को फिल्म बहुत पसंद आई है तो किसी का कहना है कि फिल्म की कहानी वही घिसी पिटी है. एक यूजर ने तेजस को लेकर पोस्ट किया है. उसने लिखा- आखिरकार एक बॉलीवुड फिल्म जो हमारे लड़ाकू पायलटों के साथ जस्टिस करती है. तेजस उनकी बहादुरी के प्रति एक सच्ची श्रद्धांजलि है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Tejas का टीजर इस दिन होगा आउट, सामने आई रिलीज डेट

तेजस को बताया मस्ट वॉच

वहीं, एक और यूजर ने पोस्ट कर कंगना की तेजस की जमकर तारीफ की है. यूजर ने लिखा- तेजस, एक महिला वायु सेना पायलट की भावना को दिखाती है, जिसे केआर ने शानदार ढंग से निभाया है. उनका प्रदर्शन उच्च स्तर का है, जो तेजस गिल की बहादुरी और दृढ़ संकल्प को पूरी तरह से दर्शाता है. एक सशक्त कहानी के साथ, तेजस एक मस्ट वॉच फिल्म है. 

खराब वीएफएक्स ने किया दर्शकों को निराश
जहां लोग कंगना रनौत की फिल्म तेजस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें फिल्म और क्वीन की एक्टिंग पसंद नहीं आई है. एक ट्विटर यूजर ने तेजस को लेकर पोस्ट कर लिखा- 90 के दशक के वीडियो गेम्स की तुलना में तेजस एक खराब बजट, खराब स्क्रिप्टेड, लोअर स्टैंडर्ड वीएफएक्स है. कंगना रनौत के सबसे बिजारे एक्टिंग में से एक है. 

किसी ने तेजस को बताया टॉर्चर

वहीं, एक और ट्विटर यूजर ने कंगना पर सवाल खड़े किए कि पता नहीं उन्होंने ये फिल्म क्यों बनाई. पोस्ट में लिखा- मैंने आज तेजस फिल्म देखी. मुझे नहीं पता कंगना ने ये फिल्म क्यों बनाई. वीएफएक्स बहुत खराब है और स्क्रीनप्ले भी टाइट नहीं है. यह पूरी तरह से टॉर्चर है. कोई कॉमिक टाइमिंग मेल नहीं खाती है. मैं कहूंगा इस फिल्म से बचें, यह पूरी तरह से टॉर्चर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement