Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tumbbad 2 में एक बार फिर दिखेगा हस्तर का आतंक, जानें कब होगी रिलीज

सोहम शाह( Sohum Shah) स्टारर फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) का हाल ही में ऐलान किया गया है. यह फिल्म एक बार फिर से दर्शकों को डराने आ रही है.

Latest News
Tumbbad 2 में एक बार फिर दिखेगा हस्तर का आतंक, जानें कब होगी रिलीज

Tumbbad 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तुम्बाड (Tumbbad) साल 2018 में रिलीज हुई थी. यह एक हॉरर फैंटसी फिल्म है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी. कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी भारत में सिर्फ 17.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इसे शुरुआत में बिल्कुल लाइमलाइट नहीं मिली, लेकिन बाद में इसे काफी पसंद किया गया. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है और ओटीटी पर इसे लोगों ने खूब प्यार दिया. वहीं, तुम्बाड (Tumbbad 2) के छह साल बाद अब इस फिल्म के सीक्वल को शुक्रवार देर रात अनाउंस किया गया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं इसकी डिटेल्स पर. 

तुम्बाड फिल्म में सोहम शाह अहम रोल में नजर आए हैं. उन्होंने इस फिल्म में विनायक राव का किरदार निभाया था. वहीं, फिल्म जब 2018 में रिलीज हुई थी, तब इसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई थी, लेकिन हाल ही में इस फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया है और फिल्म ने 13 सितंबर यानी कि अपने पहले दिन 65 लाख का कलेक्शन किया था, लेकिन दूसरे दिन जबरदस्त उछाल के साथ 1.65 करोड़ की कमाई की थी और उसके बाद तीसरे दिन फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें- 6 साल बाद एक बार फिर दर्शकों को डराने आ रही है Tumbbad, जानें किस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

निर्माताओं ने तुम्बाड 2 का किया ऐलान

वहीं, फिल्म का शुक्रवार को फिल्म के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की घोषणा की है. तुम्बाड़ 2 को लेकर एक्टर और निर्माता सोहम शाह ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर टीजर शेयर किया है. जिसकी कैप्शन था, प्रलय आएगा. बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की गई है. वहीं, इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी. 

यह भी पढ़ें- Tumbbad 2 Teaser: 'प्रलय आएगा' फिर से आपकी रूह को झकझोर देगी फिल्म, और भी डरावना होगा सीक्वल

रिलीज किया टीजर

टीजर की शुरुआत तुम्बाड की एंडिंग से हुई है. जिसमें पांडुरंग रोते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में विनायक राव की आवाज सुनने को मिलती है और वह कहते हैं कि जीवन गोल है, और सब कुछ वापस आता है. जब पांडुरंग पूछते हैं कि क्या हस्तर वापस आएगा, तो विनायक जवाब देता है कि प्रलय आएगा. वहीं, फिल्म की सीक्वल अनाउंस होने से फैंस काफी खुश हैं. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

2018 में रिलीज हुई तुम्बाड को लोगों ने खूब सराहा था. दर्शकों ने इसकी जमकर तारीफ की थी. साथ ही 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिव के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में प्रीमियर होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बनी थी. फिल्म का निर्देशन राही अनिल ने किया था, क्रिएटिव डायरेक्टर आनंद गांधी और को-डायरेक्टर आदेश प्रसाद हैं. फिल्म के निर्माता सोहम शाह, आनंद एल राय, मुकेश शाह और अमिता शाह हैं. फिल्म में सोहम शाह, ज्योति माल्शे और अनीता दाते-केलकर अहम भूमिका में नजर आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement