Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed की बढ़ी मुश्किलें, फेक अरेस्ट वीडियो बनाने पर मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

उर्फी जावेद(Urfi Javed) ने बीते दिन एक फेक अरेस्ट वीडियो कुछ लोगों के साथ मिलकर बनाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Latest News
Urfi Javed की बढ़ी मुश्किलें, फेक अरेस्ट वीडियो बनाने पर मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Urfi Javed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद(Urfi Javed) सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने बोल्ड और अतरंगी अवतार के लिए छाई रहती हैं. उर्फी कई बार अपने एक्सपेरिमेंटल लुक के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने लुक और बोल्ड अवतार के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं. वहीं, बीते दिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो दो महिला पुलिस ऑफिसर के द्वारा छोटे कपड़े पहनने को लेकर अरेस्ट हुई हैं. हालांकि बाद में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर जानकारी दी थी, कि बस एक फेक वीडियो था और उन्हें फैशन पुलिस ने अरेस्ट किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ फेक वीडियो बनाने पर मामला दर्ज किया है. 

दरअसल, मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. इस पोस्ट में उन्होंने उर्फी जावेद के फेक वीडियो का एक ब्लर स्क्रीनशॉट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- सस्ते प्रचार के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता है. अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस के कथित तौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है. वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद की पतली कमर का सामने आया राज, इस एक चीज को खाकर रहती है स्लिम-ट्रिम

आईपीसी की धारा के तहत दर्ज हुआ मामला

इस पोस्ट में मुंबई पुलिस ने आगे लिखा- हालांकि मिसलीडिंग वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पीएसटीएन में धारा 171, 419, 500, 34 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्तार है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

उर्फी जावेद ने बनाया फेक वीडियो

आपको बता दें कि बीते दिन उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक रेस्टोरेंट के बाहर दो महिला पुलिस ऑफिसर से मिलती हैं और उनके साथ बहस करती हैं. महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी को छोटे कपड़े पहनने के लिए गिरफ्तार करके गाड़ी में बैठा कर ले जाती हैं. हालांकि बाद में पता चलता है कि वो वीडियो फेक था. वो महज उर्फी के द्वारा किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद और फेक पुलिस ऑफिसर और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement