Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varun Dhawan को हुई गंभीर बीमारी, बोले- मुझे नहीं पता कि ये क्या हो गया...

Varun Dhawan ने हाल ही में खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया है. एक्टर ने बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

Latest News
Varun Dhawan को हुई गंभीर बीमारी, बोले- मुझे नहीं पता कि ये क्या हो गया...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) के प्रोमोशन में बिजी हैं. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, ऑडियन्स को वरुण धवन का इच्छाधारी भेड़िया का रूप भी काफी पसंद आ रहा है. इन सब के बीच एक्टर ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान वरुण धवन ने बताया कि उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई है जिसके चलते उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, भेड़िया के प्रोमोशन के दौरान वरुण धवन से कोविड के बाद बॉक्स ऑफिस पर उनकी वापसी को लेकर सवाल किया गया था. इस दौरान एक्टर ने बताया कि कोविड के बाद फिल्मों को लेकर वो और ज्यादा प्रेशर फील करने लगे हैं. इतना ही नहीं, अपनी पिछली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी और इस वजह से उन्हें वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन (Vestibular Hypofunction) नाम की बीमारी हो गई. इस बीमारी ने उन्हें मानसिक रूप से काफी तनाव में डाल दिया था.  

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में तय किए आरोप

क्या है वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन?
बता दें कि वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन एक ऐसा डिसऑर्डर है जो कान के अंदरूनी हिस्से में होता है. इसके चलते मरीज के ब्रेन तक मैसेज पहुंचाने में दिक्कत होती है. साथ ही इसका असर दिमागी हेल्थ पर भी पड़ता है और मरीज अपना बैलेंस खो देता है. 

इसी बीमारी के बारे में बात करते हुए इंडिया टुडे को दिए गए अपने इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा, 'जैसे ही कोविड के बाद चीजें सामान्य होने लगीं आपको नहीं लगता लोग चूहे- बिल्ली की तरह काम के लिए भागने लगे? मुझे तो लगता है लोग अब पहले से ज्यादा मेहनत करने लगे हैं. मैं अपनी बात करूं तो मैंने अपनी फिल्म जुग-जुग जियो के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की थी. ऐसा लगता था कि मैं किसी इलेक्शन के लिए भाग रहा हूं. मुझे नहीं पता कि मैंने  क्यों फिल्म के लिए इतना ज्यादा प्रेशर ले लिया था लेकिन अब मैं रुक गया हूं. मुझे नहीं पता कि मुझे क्या हो गया है?'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed को है प्यार की तलाश! Splitsvilla X4 में एंट्री कर मचाएंगी धमाल-Video

वरुण ने आगे कहा, 'मुझे एक बीमारी है जिसे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन कहते हैं. इस वजह से मैं काफी परेशान रहा हूं लेकिन इसके बावजूद मैंने बहुत ज्यादा मेहनत की है. मैंने खुद पर से अपना बैलेंस खो दिया था.'

कब रिलीज होगी Bhediya?
भेडिया 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन के अलावा अभिषेक बनर्जी और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement