Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anushka Sharma को बुलाने में पपराजी से हुई एक गलती, Virat Kohli ने तुरंत किया रिएक्ट, देखें वीडियो

Virat Kohli और Anushka Sharma का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए एक गलती कर देते हैं.

Latest News
Anushka Sharma को बुलाने में पपराजी से हुई एक गलती, Virat Kohli ने तुरंत किया रिएक्ट, देखें वीडियो

Virat Kohli, Anushka Sharma: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने क्रिकेट स्टार पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कई मौकों पर नजर आ जाती हैं. दोनों स्टाइलिश अंदाज में किसी इवेंट पर साथ एंट्री लेते हैं तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ जाते हैं. हाल ही मैं ये दोनों ऐसी ही एक इवेंट पर नजर आए तो पपराजी उनकी फोटोज खींचने लगे. इस दौरान किसी एक ने अनुष्का को बुलाने में एक गलती कर दी, जो विराट ने नोटिस कर ली. उन्होंने फौरन इस गलती को पकड़ते हुए पपराजी को जवाब भी दे डाला. हालांकि, 'चीकू' ने गुस्सा नहीं किया बल्कि मुस्कुराते हुए रिप्लाई किया.

वायरल हुआ Anushka Sharma- Virat Kohli का वीडियो

दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पपराजी ने एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया था. इस दौरान विराट ने फ्लैमिंगो प्रिंट वाली ग्रे शर्ट पहनी थी और इसके साथ ब्लैक ट्राउसर और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे. वहीं, अनुष्का व्हाइट स्ट्राप्ड स्लीवलेस शर्ट और व्हाइट लूज ट्राउजर में नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma के साथ मंदिर पहुंचे Virat Kohli, वीडियो देख लोग बोले 'लड़ाई करो फिर...'

दोनों ने पपराजी के सामने खड़े होकर पोज भी दिए लेकिन इस दौरान पपराजी में से किसी ने अनुष्का को बुलाते हुए उन्हें 'अनुष्का सर' कह दिया. इसे विराट ने फौरन नोटिस कर लिया और जवाब भी दिया. उन्होंने कहा 'मुझे मैम बोल दे'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Virat Kohli Anushka Sharma की बेटी को डेट पर ले जाना चाहता है ये बच्चा, Kangana Ranaut बोलीं 'ये अश्लीलता है'

फैंस को भा गया अंदाज

विराट ने जब ये रिप्लाई दिया तब उनके चेहरे पर स्माइल थी और अनुष्का भी उनका ये जवाब सुनकर हंस पड़ीं. विराट का ये अंदाज फैंस को भा रहा है और उनके वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. लोगों को इस वीडियो में विराट- अनुष्का की कैमिस्ट्री भी खूब पसंद आ रही है. बता दें कि कुछ समय पहले विरुष्का एक मंदिर में साथ नजर आए थे. दोनों का धार्मिक अवतार भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement