Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vishal Bhardwaj ने Shahid Kapoor की Haider सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी, अफवाहों को खारित करते हुए बताई सच्चाई

विशाल भारद्वाज(Vishal Bhardwaj) ने अपनी सुपरहिट फिल्म हैदर(Haider) को लेकर चल रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) के साथ सीक्वल पर बात की है.

Latest News
Vishal Bhardwaj ने Shahid Kapoor की Haider सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी, अफवाहों को खारित करते हुए बताई सच्चाई

Vishal Bhardwaj Shahid Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विशाल भारद्वाज(Vishal Bhardwaj) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म खुफिया(Khufiya) की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं. फिल्म को नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज किया गया था और फिल्म एक भारतीय रॉ एजेंट की कहानी है जो यूएस को अपने देश के सीक्रेट्स बेच देता है. वहीं, बाद करें,  विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म हैदर(Haider) एक ब्लॉकबस्टर हिट थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद से इन दिनों लगातार शाहिद कपूर को लेकर खबरें आ रही हैं कि जल्द ही उनकी सुपरहिट फिल्म हैदर का सीक्वल बनने वाले हैं. हालांकि विशाल भारद्वाज ने इस फिल्म का सक्सेस की 9वीं एनिवर्सी सेलिब्रेट की है और इन अफवाहों के लेकर रिएक्ट किया है.

दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एंक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता और संगीतकार विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म हैदर के सीक्वल के बारे में अफवाहों के बारे में बात की है. उन्होंने इसको लेकर उड़ रही अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि फिलहाल वो इसके बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan और Arjun Kapoor की दुश्मनी खत्म, एक पोस्ट ने किया कमाल? जानें क्यों शुरू हुआ था बवाल

शाहिद पर बोले निर्माता

फिल्म निर्माता ने कहा कि शाहिद कपूर के हालिया हेयरकट को लेकर बात की है, क्योंकि उसी के बाद हैदर के सीक्वल की अफवाहों उड़ी थीं. उन्होंने कहा कि शाहिद ने बाल कटा लिया, इसका ये मतलब थोड़ी हैदर 2 हो जाएगी. सीक्वल का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि कश्मीर में हालात बदल गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Jawan की एक्ट्रेस आलिया कुरैशी ने विदेश के एक मॉल में देखा गोलीबारी का खौफनाक मंजर, यूं बचाई जान

हैदर 2 अभी जरूरी नहीं

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि लोगों को अभी भी हैदर का पहला पार्ट याद है. हालांकि हैदर कश्मीर की गहराई से जुड़ा हुआ था, और मेरे पास इस समय कश्मीर के बारे में बताने के लिए कोई नई कहानी नहीं है. इसलिए हैदर 2 बनाना अभी जरूरी नहीं लगता है. 

खुफिया फिल्म की कुछ ऐसी है कहानी

वहीं आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज हाल ही में खुफिया लेकर आए थे. जो कि 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. उनकी इस फिल्म में अली फजल और आशीष विद्यार्थी नजर आए हैं. फिल्म एक रॉ एजेंट पर बनी है. फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आई हैं, जो अली फजल पर नजर रखती हैं. फिल्म में अली फजल रॉ एजेंट बने हैं, जो भारतीयों के सीक्रेट्स यूएस गवर्नमेंट को बेचते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement