Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtuber Armaan Malik का व्हाट्सएप हुआ हैक, फैंस के साथ वीडियो शेयर कर अलर्ट रहने की दी सलाह

यूट्यूबर अरमान मलिक(Armaan Malik) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उनका व्हाट्सएप हैक हो गया है.

Youtuber Armaan Malik का व्हाट्सएप हुआ हैक, फैंस के साथ वीडियो शेयर कर अलर्ट रहने की दी सलाह

 Armaan Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक(Armaan Malik) अपनी दो बीवियों के कारण काफी ज्यादा फेमस हैं. सिंगर और यूट्यूबर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बीवियों और बच्चों के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही वह अपनी लाइफ से जुड़े सारे अपडेट्स भी सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं. वहीं, हाल ही में अरमान मलिक ने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में फैंस को जानकारी दी है. आइये जानते हैं.

अरमान मलिक ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि उनका व्हाट्सएप हैक हो गया है. सिंगर ने बताया कि किसी को भी मैसेज आता है पैसों के लिए उसपर बिल्कुल भी रिप्लाई न करें और ना ही उसपर क्लिक करें. मेरा व्हाट्सएप हैक हो गया है और मैं रिकवर करने की कोशिश कर रहा हूं नहीं हो पा रहा है.

फैंस को दी अलर्ट रहने की सलाह

इसके साथ ही उन्होंने अपने इस वीडियो में कुछ नंबर्स और कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिससे उन्होंने मैसेज और लगातार कॉल्स आ रही हैं. उन्होंने बताया कि इस तरह के कॉल्स और मैसेज से आपका फोन हैक किया जा रहा है और पैसे निकाल लिए जाते हैं. अरमान ने कहा कि अगर आपके पास मेरे नंबर से मैसेज आता है तो प्लीज उसपर रिप्लाई न करें और आप थोड़ा सा ध्यान रखें. क्योंकि आज कल लोग व्हाट्सएप हैक करके पैसे निकाल लेते हैं या फिर आपके पास कॉल करते हैं और आपकी सारी डिटेल्स ले लेते हैं और पैसे निकाल लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: महीने भर में इतनी कमाई कर लेते हैं दो बीवियों वाले यूट्यूबर, नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

व्हाट्सएप हैक होने की दी जानकारी

आपको बता दें कि एक्टर ने अपने इस वीडियो में उनके व्हाट्सएप हैक होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को यह भी कहा है कि अगर उनके फोन से किसी के भी पास जाता है तो रिप्लाई न करें और थोड़ा अलर्ट रहे.

कई स्टार्स के साथ हो चुकी है ऑनलाइन धोखाधड़ी

बता दें कि इन दिनों ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसके कारण कई बॉलीवुड स्टार्स भी इसका शिकार हो चुके हैं और उनके अकाउंट से पैसे निकाले जा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: दो बीवियों वाले यूट्यूबर पर फूटा सिंगर अरमान मलिक का गुस्सा, नाम का गलत इस्तेमाल करने पर लगा डाली क्लास

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अरमान

वहीं, अरमान मलिक को लेकर बात की जाए तो वह इससे काफी परेशान नजर आ रहे थे. इसके अलावा आपको बता दें अरमान मलिक यूट्यूब पर अक्सर ही अपने व्लॉग शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम पर भी अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement