Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtuber Gaurav Taneja का शॉकिंग खुलासा, 'जिस कंपनी ने निकाला, उसके CEO ज्यादा कमाता हूं'

Youtuber Gaurav Taneja ने अपनी कमाई पर खुलासा किया है. Flying Beast का कहना है कि वो उस कंपनी से CEO से ज्यादा कमा लेते हैं, जहां से उन्हें निकाला गया था.

Latest News
Youtuber Gaurav Taneja का शॉकिंग खुलासा, 'जिस कंपनी ने निकाला, उसके CEO ज्यादा कमाता हूं'

Youtuber Gaurav Taneja, Flying Beast Earning: फ्लाइंग बीस्ट की कमाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा (Youtuber Gaurav Taneja) भारत के सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग रखने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स में गिने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर 'फ्लाइंग बीस्ट' (Flying Beast) के नाम से मशहूर हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ फिटनेस व्लॉग्स शेयर करते हैं. वो अपनी पत्नी ऋतु के साथ वीडियोज बनाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी कमाई पर खुलासा करके सभी को चौंका दिया है. गौरव तनेजा ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि जिस कंपनी से उन्हें निकाला गया था, आज वो उस कंपनी के CEO से ज्यादा कमा लेते हैं.

जहां से निकाला गया...

दरअसल, गौरव तनेजा ने हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्युएंसर राज शमानी को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू के दौरान राज ने फ्लाइंग बीस्ट से उनकी कमाई से जुड़ा सवाल पूछा. इस सवाल के जवाब में गौरव ने जो कहा, उसे सुनकर खुद होस्ट भी हैरान रह गए. उन्होंने कहा 'जिस कंपनी से मैं निकाला गया था, एयरएशिया. मैं आज उसके CEO से ज्यादा कमाई कर लेता हूं'. गौरव एक वक्त पर इस कंपनीमें बतौर पायलट काम करते थे. इस नौकरी से उन्हें किसी वजह से निकाल दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Gaurav Taneja उर्फ Flying Beast की गिरफ्तारी पर पत्नी ने शेयर किया 14 मिनट का वीडियो, खोले कई राज

कैसे करते हैं कमाई

गौरव, सोशल मीडिया पर अपने कंटेंट को लेकर पहचाने जाते हैं. वो फिटनेस और हेल्दी डायट से जुड़े व्लॉग बनाते हैं. उनके वीडियोज में पत्नी और बच्चे भी नजर आ जाते हैं. गौरव ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उनका कहना है कि वो IIT-KJP के स्टूडेंट भी रह चुके हैं, यहां से उन्होंने सिविल इंजीनियरिंग की है. वो यूट्यूब व्लॉग्स और ब्रैंड इनडोर्समेंट के जरिए खूब कमाई करते हैं. वो पत्नी ऋतु राठी के साथ मिलकर तीन यूट्यूब चैनल चलाते हैं.

ये भी पढ़ें- Flying Beast उर्फ Gaurav Taneja को मिली जमानत, जन्मदिन पर किया गया था अरेस्ट, जानिए मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement