trendingPhotosDetailhindi4032485

80 के दशक के इन 4 सुपरस्टार्स के साथ Blockbuster फिल्म बनाने को तैयार हैं Ahmed Khan, जानिए पूरी डिटेल

फिल्म निर्माता, निर्देशक और कोरियोग्राफर Ahmed Khan एक ब्लॉक बस्टर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में 80 के दशक के 4 हिरो नजर आंएगे.

फिल्म निर्माता, निर्देशक और कोरियोग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) अपनी एक्शन पैक्ड फिल्मों के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ओम: द बैटल विदन (Om - The Battle Within) का ट्रेलर रिलीज हुआ. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) नजर आने वाले हैं. ऐसे में एक और खबर सुर्खियां बटोर रही है कि अहमद खान ने जी स्टूडियो (Zee Studios) के साथ एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. ये भी एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें 80 के दशक के 4 सुपर स्टार को एक साथ परदे पर एक्शन करते हुए दिखाया जाएगा.

तो चलिए जानते हैं फिल्म में कौन से सुपरस्टार होंगे कास्ट: 

1.Sunny Deol

Sunny Deol
1/5

'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, अहमद खान की इस फिल्म में सनी देओल नजर आने वाले हैं.  फिल्म एक महीने के अंदर एक बड़े शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाने वाली है. बता दें कि इस साल सनी देओल की दो फिल्में रिलीज हो सकती हैं. अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 और डायरेक्टर आर. बाल्की (R. Balki) की आने वाली फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में सनी देओल नजर आने वाले हैं. 
 



2.Jackie Shroff

Jackie Shroff
2/5

अहमद खान की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई स्टूडियो सहित कई लोकेशन पर की जाएगी. 80 के दशक के एक्शन स्टार्स को एक फिल्म में देखना काफी बेहतरीन हो सकता है. इसमें सनी देओल के बाद जैकी श्रॉफ का नाम सामने आया है. जैकी अहमद की फिल्म ओम द बैटल विदइन में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसमें जैकी श्रॉफ भी नजर आए हैं. इस फिल्म में वो एक साइंटिस्ट का रोल निभाएंगे जिसके ऊपर देशद्रोह का आरोप लगाया जाता है. 



3.Mithun Chakraborty 

Mithun Chakraborty 
3/5

फिल्मी दुनिया में मिथुन चक्रवर्ती एक जाना माना नाम हैं. फिलहाल कुछ दिन से उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही है. वो पिछले महीने  बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराए गए थे. हालांकि अब उनकी सेहत ठीक है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर आराम कर रहे हैं. जल्द वो ठीक होकर पर्द पर नजर आएंगे. 
 



4.Sanjay Dutt

Sanjay Dutt
4/5

संजय दत्त हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे. फिल्म में संजय के अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूड लीड रोल में थे. इसके अलावा वो फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी अहम रोल में थे. संजय दत्त अब जल्द ही फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही उनके पास पाइपलाइन में रवीना टंडन के साथ फिल्म घुड़चड़ी भी है. 
 



5.Ahmed Khan

Ahmed Khan
5/5

अहमद खान की इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी विवेक सिंह चौहान को सौंपी गई है. अहमद का मानना है कि 80 के दशक के ये स्टार्स  लोगों के बीच एक्शन इमेज के लिए जाने जाते हैं. इन चारों को एक फिल्म में लाना ऐतहासिक होगा. 



LIVE COVERAGE