trendingPhotosDetailhindi4135276

Ajay Devgn से Deepika Padukone तक, जानें Singham Again के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस

सिंघम अगेन के मेकर्स आज यानी कि 7 अक्टूबर को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट इसके लिए कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again)इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म उनकी पहली पुलिस ड्रामा सिंघम की सीक्वल है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ इस बार नए कलाकार नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)दिखाई देंगे. 350 करोड़ के बड़े बजट में बनी इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)कैमियो रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

1.Singham Again Star cast Fees

Singham Again Star cast Fees
1/7

सिंघम अगेन के मेकर्स आज यानी कि 7 अक्टूबर को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट इसके लिए कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं. 



2.Ajay Devgn Fees In Singham Again

Ajay Devgn Fees In Singham Again
2/7

साल 2011 की सिंघम और 2014 की सिंघम रिटर्न्स के बाद अब अजय देवगन सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के साथ पुलिस अवतार में वापसी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने सिंघम अगेन में अपने इस रोल के लिए 35 करोड़ की मोटी रकम वसूली है. वह रोहित शेट्टी और ज्योति देशपांडे के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. 



3.Kareena Kapoor Fees In Singham Again

Kareena Kapoor Fees In Singham Again
3/7

करीना कपूर सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन की प्रेमिका के रोल में दिखीं थी. वहीं, इस आने वाली सीक्वल फिल्म में वह अवनी कामथ सिंघम के रोल में दिखेंगी. शेट्टी ने फिल्म में उन्हें सिंघम की ताकत के तौर पर दिखाया है. उन्होंने रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अपने रोल के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 



4.Deepika Padukone Fees for Singham Again

Deepika Padukone Fees for Singham Again
4/7

सिंघम फ्रेंचाइजी में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई है, जो कि शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में पहली महिला पुलिस ऑफिसर होंगी. वह लेडी सिंघम के रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. 



5.Tiger Shroff, Jacky Shroff Fees Singham Again

Tiger Shroff, Jacky Shroff Fees Singham Again
5/7

टाइगर श्रॉफ सिंगम यूनिवर्स में एसीपी सत्या के रोल में दिखाई देंगे और जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में उन्होंने रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है और उनके पिता जैकी श्रॉफ विलेन उमर हाफिज के रोल में दिखेंगे. जिन्होंने 2 करोड़ रुपये की फीस ली है. 
 



6.Arjun Kapoor Singham Again Fees

Arjun Kapoor Singham Again Fees
6/7

अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 6 करोड़ फीस ली है. 



7.Ranveer Singh, Akshay Kumar Singham Fees

Ranveer Singh, Akshay Kumar Singham Fees
7/7

इन सभी के बीच अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सिंघम अगेन में कैमियो रोल में दिखाई देंगे. अक्षय ने अपने रोल के लिए 20 करोड़ और रणवीर सिंह ने अपने रोल के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 
 



LIVE COVERAGE