trendingPhotosDetailhindi4130104

एक-दूजे के हुए Amy Jackson और Ed Westwick, शादी के बाद सामने आई कपल की पहली फोटो

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी लुईस जैक्सन (Amy  Louise Jackson) ने एक्टर और म्यूजिशियन एडवर्ड जैक पीटर वेस्टविक ( Edward Jack Peter Westwick)से शादी कर ली है.

बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी लुईस जैक्सन (Amy  Louise Jackson) बीते काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने ऑफिशियल तौर पर एक्टर और म्यूजिशियन एडवर्ड जैक पीटर वेस्टविक ( Edward Jack Peter Westwick)से शादी कर ली है. एमी और एड ने इटली के अमाल्फी तट पर शादी की है. कपल ने शादी के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

1.Amy Jackson Ed Westwick tie knot

Amy Jackson Ed Westwick tie knot
1/4

एड वेस्टविक ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शादी की फोटोज शेयर की है. इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यात्री अभी शुरू हुई है और एक रिंग इमोजी भी इसके साथ पोस्ट की है. कपल व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. एमी ने अपनी शादी के लिए व्हाइट गाउन पहना था और हल्का मेकअप किया हुआ. इस गाउन में एमी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं एड ने ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट सूट पहना था. पहली फोटो में कपल एक दूसरे के बेहद करीब खड़े हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में दोनों सीधे तौर पर कैमरे की ओर देख रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Westwick (@edwestwick)



2.Fans Congratulate Amy Jackson Ed Westwick

Fans Congratulate Amy Jackson Ed Westwick
2/4

कपल के द्वारा फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद उनके फैंस भी शादी की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप दोनों एक खूबसूरत जोड़ी हैं. मैं आपको जीवन भर की यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- आप दोनों को बहुत सारा प्यार और बहुत बहुत बधाई. तीसरे यूजर ने लिखा- बधाई हो और भगवान आपको आशीर्वाद दे.



3.Amy Jackson Ed Westwick Work

Amy Jackson Ed Westwick Work
3/4

बता दें कि एमी जैक्सन कई हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों जैसे सिंह इज ब्लिंग, थंगा मगन, क्रैक और थेरी में काम कर चुकी हैं. एड वेस्टविक को फेमस ड्रामा सीरीज गॉसिप गर्ल में चक बैस की भूमिका में देखा जा चुका है. उन्होंने रोमियो एंड जूलियट, बोन एन द थ्रोट और बिलियनेयर रैनसम समेत कई फिल्मों में एक्टिंग की है. 



4.Amy Jackson Relationship

Amy Jackson Relationship
4/4

आपको बता दें कि साल 2011 में एमी अपनी डेब्यू फिल्म एक दीवाना था के को-स्टार प्रतीक बब्बर को डेट कर चुकी हैं और 2012 में कपल का ब्रेकअप हो गया था. 2015 में लंदन जाने के बाद उन्होंने अंग्रेजी-साइप्रस बिजनेसमैन एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे, होटल बिजनेसमैन जॉर्ज पानायियोटौ को डेट करना शुरू किया. कपल ने 2019 में जाम्बिया में सगाई की और एक साल बाद एक बेटे एंड्रियास को जन्म दिया, लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए. एमी ने 2022 में एड को डेट करना शुरू किया और जनवरी 2024 में सगाई के बाद अब शादी की. 



LIVE COVERAGE