trendingPhotosDetailhindi4081124

Alanna Panday Wedding की ड्रीमी फोटोज आईं सामने, बहन की शादी में Ananya Panday लगीं बेहद खूबसूरत

Ananya Panday की कजिन सिस्टर Alanna Panday की शादी इन दिनों काफी चर्चा में रही. उनकी ड्रीमी वेडिंग की कई Inside Photos वायरल हो रही हैं.

Alanna Panday wedding: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) ने गुरुवार को मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इवोर मैकक्रे से शादी कर ली. इस वेडिंग सेरेमनी की काफी फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इस शादी में अनन्या पांडे ( Ananya Panday look) के लुक ने भी लाइमलाइट लूट ली. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दूल्हा-दुल्हन की फोटो और वीडियो पोस्ट की हैं. नजर डालें खूबसूरत फोटोज पर. 

1.Alanna Panday dreamy wedding look

Alanna Panday dreamy wedding look
1/5

अलाना पांडे की शादी किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं थी. अलाना व्हाइट कढ़ाई वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं उनके पति इवोर शेरवानी में डैपर लगे. शादी में व्हाइट और गोल्डन कलर की सजावट देखी जा सकती है.  



2.Alanna Panday star-studded wedding ceremony

Alanna Panday star-studded wedding ceremony
2/5

अलाना की शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. इसमें अनन्या, भावना और चंकी पांडे नजर आए. उनके अलावा, महिमा चौधरी, अलवीरा खान-अतुल अग्निहोत्री, मनीष मल्होत्रा, जैकी श्रॉफ, अनुषा दांडेकर सहित कई सेलेब्स नजर आए. 



3.Ananya Panday in Alanna Panday wedding

Ananya Panday in Alanna Panday wedding
3/5

अलाना पांडे की शादी के इस खास मौके पर अनन्या पांडे के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस अपनी कजिन की शादी में लाइट कलर की साड़ी में नजर आईं. उनकी फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं. 



4.Alanna Panday & Ananya Panday Relation

Alanna Panday & Ananya Panday Relation
4/5

अलाना, चंकी पंडे के भाई की बेटी हैं. वो एक मॉडल हैं और इंस्टाग्राम पर अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं. 



5.Alanna Panday Mehendi photos viral

Alanna Panday Mehendi photos viral
5/5

इससे पहले अलाना की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज भी काफी वायरल हो रही थीं. इस दौरान दुल्हा दुल्हन के लुक से लेकर उनके फैमिली के हर एक आउटफिट की काफी चर्चा रही. 



LIVE COVERAGE