trendingPhotosDetailhindi4049759

Ananya Panday ने वैकेशन पर दिखाया Bikini अवतार, Photos ने उड़ाए फैंस के होश

Ananya Panday सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों नें आ गई हैं. अनन्या ने इस बार अपनी कुछ बेहद हॉट बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) शेयर की हैंय ये तस्वीरें उन्होंने अपनी लक्जरी वैकेशन के दौरान ली थीं. इन फोटोज में अनन्या का बोल्ड और सिजलिंग लुक फैंस को भा गया है और यही वजह है कि एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

1.Ananya Panday Bikini Photos

Ananya Panday Bikini Photos
1/8

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अनन्या वैकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.



2.Ananya Panday Italy Vacation

Ananya Panday Italy Vacation
2/8

अनन्या पांडे इन दिनों इटली में छुट्टी मना रही हैं और इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. वैकेशन से अनन्या अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे रही हैं.



3.Ananya Panday Chilling In Pool

Ananya Panday Chilling In Pool
3/8

अनन्या पांडे अपनी वैकेशन के दौरान ग्रीन रंग की प्रिंटेड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. फोटोज में दिख रहा है कि उन्होंने पूल के किनारे बैठकर क्विलिटी टाइम स्पेंड किया है.



4.Ananya Panday Enjoying Holiday

Ananya Panday Enjoying Holiday
4/8

अनन्या ने फोटोज के कैप्शन में बयां किया है कि वो इस वैकेशन को बहुत इंजॉय कर रही हैं और इस दौरान खूबसूरत नजारों के बीच फोटोशूट भी करवा रही हैं.



5.Ananya Panday Photos Viral

Ananya Panday Photos Viral
5/8

अनन्या की ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ-साथ अनन्या की तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज के रिएक्शन भी मिल रहे हैं.



6.Ananya Panday Glamorous Look

Ananya Panday Glamorous Look
6/8

अनन्या पांडे इससे पहले भी अपने बोल्ड बिकिनी अवतार के जरिए फैंस के होश उड़ाती दिखाई दे चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ऐसा कहन गलत नहीं होगा कि वो बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं.



7.Ananya Panday Recent Released Film Liger

Ananya Panday Recent Released Film Liger
7/8

बता दें कि अनन्या की फिल्म 'लाइगर' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. वहीं, इस फिल्म की रिलीज के बाद वो छुट्टियां मना रही हैं.



8.Ananya Panday Upcoming Films

Ananya Panday Upcoming Films
8/8

अनन्या अपनी वैकेशन से लौटने के बाद अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुट जाएंगी. अनन्या की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'खो गए हम कहां' शामिल हैं.



LIVE COVERAGE