trendingPhotosDetailhindi4096279

Disha Patani ने सिल्वर थाई हाई स्लिट लहंगा पहन रैंप वॉक पर चलाया जादू, टिकी रह गई सभी की निगाहें

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह हाल ही में दिल्ली में चल रहे फैशन शो में रैंप वॉक करते नजर आई हैं. इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही थीं.

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपने स्टाइलिश अंदाज और सिजलिंग अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दिशा अपने एथनिक लुक से लेकर बिकिनी लुक में तारीफें बटोरती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में डॉली जे के द्वारा तैयार किया खूबसूरत लहंगा पहन रैंप वॉक किया है.  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

1.Disha Patani in Silver lehnga Look

Disha Patani in Silver lehnga Look
1/6

दरअसल, दिल्ली में चल रहे फैशन वीक के दौरान दिशा पाटनी ने सिल्वर शिमरी थाई हाई स्लिट लहंगा पहना था. दिशा रैंप वॉक के दौरान बेहद हॉट लग रही थीं. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और इसके साथ ही न्यूड मेकअप किया है. इसके अलावा उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स पहने है और सिल्वर हाई हील्स कैरी की हैं.
 



2.Disha Patani Sizzling Look

Disha Patani Sizzling Look
2/6

दिशा अपने इस लुक में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वह अपनी सिजलिंग अदाओं से शो में जलवे बिखेरती नजर आई हैं. एक्ट्रेस रैंप वॉक के दौरान बेहद शानदार पोज देते हुए दिखाई दी हैं.



3.Disha Patani Fans Gone Crazy

Disha Patani Fans Gone Crazy
3/6

वहीं, दिशा पाटनी के इस लुक को देख उनके फैंस भी दीवाने हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लुक स्टनिंग. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस.



4.Disha Patani On Social Media

Disha Patani On Social Media
4/6

आपको बता दें कि दिशा पाटनी अपने लुक को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.



5.disha Patani followers

disha Patani followers
5/6

दिशा के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 58.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



6.disha Patani Coming Film

disha Patani Coming Film
6/6

आपको बता दें कि दिशा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ फिल्म योद्धा में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह फिल्म Kalki 2898 AD में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार होंगे. 



LIVE COVERAGE