Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thiruvananthapuram Hot Seat: शशि थरूर के गढ़ में बीजेपी ने उतारा राजीव चंद्रशेखर को, केरल में खुलेगा बीजेपी का खाता? 

Thiruvananthapuram Lok Sabha Seat: केरल की तिरुवनंतपुरम सीट पर कांग्रेस ने फिर एक बार शशि थरूर पर भरोसा दिखाया है. बीजेपी ने राजीव चंद्रशेखर को कैंडिडेट बनाया है. जानें कैसा रहेगा सीट पर मुकाबला. 

Latest News
Thiruvananthapuram Hot Seat: शशि थरूर के गढ़ में बीजेपी ने उतारा राजीव चंद्रशेखर को, केरल में खुलेगा बीजेपी का खात�ा? 

तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अब गिनती के दिन बचे हैं. प्रत्याशियों और पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए जोरदार अंदाज में चुनाव प्रचार कर रही हैं. केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम की सीट पर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. यहां से शशि थरूर फिर से मैदान में हैं. लगातार 3 बार थरूर कांग्रेस के टिकट से इस सीट पर सांसद बने हैं. इस बार बीजेपी ने राजीव चंद्रशेखर को उम्मीदवार बनाया है. चंद्रशेखर भी चुनाव प्रचार के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं और उन्होंने दिग्गज कांग्रेसी नेता को बहस के लिए चुनौती दी है. 

शशि थरूर ने बीजेपी को बताया बहस से भागने वाला 
तिरुवनंतपुरम शशि थरूर का गढ़ है और यहां के लोगों के बीच वह लोकल हीरो की तरह हैं. बीजेपी ने इस बार केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर को मैदान में उतार दिया है. उन्होंने कहा कि वह विकास और प्रगति के मुद्दे पर बहस करने के लिए तैयार हैं. दूसरी ओर थरूर ने कहा कि वह बहस के लिए तैयार हैं, लेकिन देश जानता है कि 10 साल से कौन बहस से बचता रहा है. 


यह भी पढ़ें: मंडी में राजा और रानी के बीच होगी लड़ाई, कांग्रेस ने कंगना के सामने विक्रमादित्य सिंह को उतारा


कांग्रेस का गढ़ है तिरुवनंतपुरम 
तिरुवनंतपुरम की बात की जाए, तो यह इलाका कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. शशि थरूर यहां से लगातार तीन बार सांसद बनकर पहुंचे हैं. इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. सीपीआई ने पन्नियन रवींद्रन को वाम मोर्चे की ओर से प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. हालांकि, केरल की राजधानी होने की वजह से यह पूरी तरह से शहरी इलाका है. यहां के लोगों के बीच थरूर की लोकप्रियता बनी हुई है. 


यह भी पढ़ें: PM की ताबड़तोड़ रैलियां, 4 दिन में 7 रैली कर BJP के लिए मांगेंगे वोट   


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement