trendingPhotosDetailhindi4058483

Ileana D'Cruz Bikini Photos: दोस्तों संग इलियाना ने दिखाया Hot अवतार, फोटोज पर फिदा हुए फैंस

Ileana D'Cruz Bikini Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की बेहद Hot Photos सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपनी वैकेशन के दौरान ली कई कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो बिकिनी (Ileana D'Cruz Bikini Photos) में बेहद हॉट अंदाज में फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. इलियाना का ये अंदाज फैंस को भा रहा है, यही वजह है कि उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

1.Ileana Dcruz Beach Vacation With Friends

Ileana Dcruz Beach Vacation With Friends
1/8

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने दोस्तों के साथ किसी Beach Location पर छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान भी वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं.



2.Ileana Dcruz Hot Bikini Photos

Ileana Dcruz Hot Bikini Photos
2/8

इलियाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो व्हाइट रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं.



3.Ileana DCruz Party With Girl Gang

Ileana DCruz Party With Girl Gang
3/8

इन तस्वीरों से जाहिर है कि वो इस वैकेशन पर अपनी गर्लगैंग के साथ निकली हैं और इस दौरान फ्रेंड्स के साथ जमकर इंजॉय कर रही हैं.



4.Ileana DCruz New Look

Ileana DCruz New Look
4/8

इलियानी की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखकर मालूम होता है कि उन्होंने अपना वेट गेन किया है और उन पर ये ट्रांस्फॉर्मेशन काफी सूट कर रहा है.



5.Ileana Dcruz Fans Going Crazy

Ileana Dcruz Fans Going Crazy
5/8

इलियाना की ये लेटेस्ट वैकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हर कोई उनके इस अंदाज पर फिदा होता नजर आ रहा है.



6.Ileana Dcruz Bold Pics

Ileana Dcruz Bold Pics
6/8

इलियाना की इन तस्वीरों पर की फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई सेलेब्स ने भी उनकी बोल्डनेस की तारीफें की हैं.



7.Ileana DCruz Sizzling Avatar

Ileana DCruz Sizzling Avatar
7/8

इलियाना इससे पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई दे चुकी हैं.



8.Ileana DCruz South Cinema To Bollywood

Ileana DCruz South Cinema To Bollywood
8/8

इलियाना ने साउथ फिल्मों में जबरदस्त शोहरत हासिल की थी और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली. उन्होंने अपने टैलेंट और बोल्डनेस के जरिए अलग पहचान बनाई थी.



LIVE COVERAGE