trendingPhotosDetailhindi4075170

Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी की फोटोज को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स, तोड़ा Vicky-Katrina का रिकॉर्ड

Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी की फोटोज ने लाइक्स के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फोटोज को अब तक 23 मिलियन लाइक्स मिले हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने सात फेरे लिए. उन्होंने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा जिसकी फोटो उन्होंने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसने कपल के फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स हासिल करने वाली फोटो बन गई हैं. खास बात ये है कि ये किसी भी भारतीय सेलिब्रिटी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली शादी की तस्वीरें हैं. दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) के नाम ये रिकॉर्ड था. आइए नजर डालते हैं फेमस सेलेब्स की शादी की फोटोज के लाइक पर. 

1.Kiara Advani and Sidharth Malhotra wedding photos

Kiara Advani and Sidharth Malhotra wedding photos
1/4

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी की फोटोज को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं. कियारा ने जो फोटो शेयर की थी उसे 14.2 मिलियन लाइक मिले हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो पोस्ट शेयर किया था उसे 10.5 मिलियन लाइक मिले.



2.KL Rahul-Athiya Shetty Wedding photos

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding photos
2/4

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई. इस शादी में भी बहुत खास लोग ही शामिल हुए थे. उनकी शादी की भी फोटो लेने की मनाही थी. सेलेब ने खुद ही अपने सोशल मीडिया पर फोटो सबसे पहले शेयर की थी. दोनों की शादी के पोस्ट को 8.3 मिलियन लाइक मिले.

 



3.Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding photos

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding photos
3/4

पिछले साल 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की थी. आलिया ने अपने इंस्टा पर फोटो शेयर की थी जिसे 13.1 मिलियन लाइक मिल चुके हैं. दोनों की शादी में केवल घरवाले और खास दोस्त ही मौजूद थे.



4.Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding photos

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding photos
4/4

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को शादी की थी. उनकी खूबसूरत शादी की तमाम फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. दोनों ने शादी की फोटो पोस्ट की थी जिनको कुलमिलाकर 20.4 मिलियन लाइक मिले थे. 



LIVE COVERAGE