trendingPhotosDetailhindi4086284

Nora Fatehi: ट्रांस्पेरेंट शिमरी ड्रेस में नोरा ने ढाया कहर, एक्ट्रेस का हुस्न देख इस फैन ने दे डाला शादी का प्रपोजल

Nora Fatehi ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इसमें एक्ट्रेस के कातिलाना लुक को देख फैंस अपना हार बैठे हैं. इस रिवीलिंग ड्रेस में नोरा जमकर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं.

डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्हें एक शिमरी ट्रांसपेरेंट आउटफिट में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टा पर इसी आउटफिट में फोटोज भी पोस्ट की हैं. उनकी फोटो देख लोग घायल हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

1.Nora Fatehi new photoshoot

Nora Fatehi new photoshoot
1/5

नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे गॉर्जियस डांस डीवा में से एक हैं. हाल ही में उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शिमरी ट्रांस्पेरेंट बॉडी हगिंग गाउन में नजर आ रही हैं.
 



2.Nora Fatehi semi-sheer outfit

Nora Fatehi semi-sheer outfit
2/5

इस गाउन में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं. लोग जमकर उनके हुस्न की तारीफें कर रहे हैं. एक्ट्रेस भी जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 



3.Nora Fatehi sizzling poses

Nora Fatehi sizzling poses
3/5

इस लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा फतेही एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं. लोग उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं. उनके इस ग्लैमरस अवतार ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.  



4.Nora Fatehi reveals film industry secrets

Nora Fatehi reveals film industry secrets
4/5

नोरा फतेही ने एक पोडकास्ट में फिल्म उद्योग में अपने साथ हुए बुरे व्यवहार को लेकर बात की थी. नोरा ने बताया कि कभी-कभी उनका सामना ऐसे लोगों से होता है, जो उन्हें अजीब सा महसूस कराते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के इरादे ठीक नहीं होते हैं.



5.Nora Fatehi Stunning look

Nora Fatehi Stunning look
5/5

फिल्मों और डांस सॉन्ग के अलावा नोरा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. उनका कोई भी लुक कभी भी फीका नहीं पड़ता है. उनका ये लेटेस्ट लुक भी काफी खास रहा है.
 



LIVE COVERAGE