trendingPhotosDetailhindi4037239

Nysa Devgan: Ajay Devgn की लाडली ने दोस्तों संग जमकर की पार्टी, फोटोज में Janhvi Kapoor भी आईं नजर

Nysa Devgan: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की लाडली बेटी (Ajay Devgn Daughter) न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के जरिए छाई रहती हैं. वहीं, हाल ही में न्यासा एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. न्यासा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में न्यासा अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, न्यासा की इस पार्टी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी नजर आई हैं लेकिन हर तस्वीर में न्यासा ही लाइम लाइट बटोरती दिखाई दे रही हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) जैसे दो बड़े सुपरस्टार्स की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वो रियल लाइफ में दोस्तों की हर पार्टी में लाइमलाइट अपने नाम करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सामने आई पार्टी फोटोज (Party Photos) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी न्यासा संग पार्टी की रॉयल फोटोज साझा की हैं.

1.Nysa Devgan Party With Friends

Nysa Devgan Party With Friends
1/7

न्यासा देवगन की लेटेस्ट फोटोज सेलेब्रिटी पपराजी विरेंद्र चावला ने साझा की हैं. इन फोटोज में न्यासा अपने दोस्तों के घिरी नजर आ रही हैं. इन फोटोज में न्यासा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं. (फोटो क्रेडिट- @varindertchawla/इंस्टाग्राम)



2.Nysa Devgan Party Outfit

Nysa Devgan Party Outfit
2/7

पार्टी की तस्वीरों में न्यासा देवगन व्हाइट रंग का ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहने दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में न्यासा ने अपने बाल खुले रखे हैं और मिनिमल मेकअप में वो बेहद खूबसूरत नजर आई हैं. (फोटो क्रेडिट- @varindertchawla/इंस्टाग्राम)



3.Nysa Devgan Photoshoot

Nysa Devgan Photoshoot
3/7

पार्टी में न्यासा अपने दोस्तों को गले लगाते हुए जमकर फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही थीं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं. (फोटो क्रेडिट- @varindertchawla/इंस्टाग्राम)



4.Janhvi Kapoor Share Photo With Nysa Devgan

Janhvi Kapoor Share Photo With Nysa Devgan
4/7

इसके अलावा एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी न्यासा के साथ लंच पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. इस फोटो में रेड कलर की ड्रेस पहने न्यासा अपने फैंस को इंप्रेस करती दिख रही हैं. (फोटो क्रेडिट- @janhvikapoor/इंस्टाग्राम)



5.Nysa Devgan Fan Following

Nysa Devgan Fan Following
5/7

न्यासा ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. यही वजह है कि न्यासा की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो जाती है. (फोटो क्रेडिट- @orry1/इंस्टाग्राम)



6.Celebrities Praise Nysa Devgan Glamours Look

Celebrities Praise Nysa Devgan Glamours Look
6/7

न्यासा आए की फोटोज पर फैंस की प्रतिक्रियाएं तो मिलती ही हैं लेकिन इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी उनके ग्लैमरस अंदाज की तारीफें करते दिखाई दे जाते हैं. (फोटो क्रेडिट- @orry1/इंस्टाग्राम)



7.Nysa Devgan Bollywood Debut

Nysa Devgan Bollywood Debut
7/7

न्यासा के फिल्मों में डेब्यू को लेकर अबतक कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं लेकिन इन रिपोर्ट्स पर अजय देवगन के परिवार की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. (फोटो क्रेडिट- @orry1/इंस्टाग्राम)



LIVE COVERAGE