trendingPhotosDetailhindi4085119

म्यूजिक कॉन्सर्ट से पहले पापा Nick Jonas के साथ बेटी Malti Marie ने किया साउंडचेक, फोटो देख पिघल जाएगा दिल

The Jonas Brothers ने लंदन में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित किया. इसकी कुछ फोटो Nick Jonas और Priyanka Chopra ने शेयर की. एक फोटो में पापा निक स्टेज पर बेटी Malti के साथ भी नजर आए. देखें खूबसूरत फोटोज.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल (Royal Albert Hall) में अपने हालिया म्यूजिक कॉन्सर्ट से अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा (Malti Maries Chopra Jonas) जोनास के साथ तस्वीरें शेयर कीं. इंस्टाग्राम पर निक ने मालती को पकड़े हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा कीं. वहीं प्रियंका ने भी निक और अपनी मां मधु और बेटी के साथ फोटो पोस्ट की.

1.Nick Jonas daughter Malti joins him on stage

Nick Jonas daughter Malti joins him on stage
1/5

निक जोनस अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में बेटी मालती को गोद में लिए दिखे जिसकी कुछ फोटो कपल ने शेयर की. प्रियंका ने भी एक फोटो शेयर की जिसमें निक और मैरी को देखा जा सकता है.



2.Nick Jonas shares pic of daughter first soundcheck

Nick Jonas shares pic of daughter first soundcheck
2/5

निक जोनस हाल ही में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के स्टेज पर बेटी मालती को गोद में लिए नजर आए. एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट कर सिंगर ने कैप्शन में लिखा कि ये उनकी बेटी का पहला साउंडचेक था.



3.Jonas Brothers Concert in London

Jonas Brothers Concert in London
3/5

जोनास ब्रदर्स ने हाल ही में लंदन में रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित किया जिसमें निक जोनस के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं. उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान अपने पति के लिए खुशी-खुशी चीयर किया. 



4.Priyanka Chopra with Mother and daughter Malti

Priyanka Chopra with Mother and daughter Malti
4/5

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर कई फोटो पोस्ट की. जोनास ब्रदर्स के इस कॉन्सर्ट में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी शिरकत की. एक्ट्रेस ने मां के साथ जमकर पोज दिए. साथ ही एक फोटो में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ मस्ती करती दिखीं. 



5.Priyanka Chopra shared pics on instagram

Priyanka Chopra shared pics on instagram
5/5

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर निक के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. कपल ने कैमरे के लिए अलग-अलग एक्सप्रेशन दिए. जहां निक ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे, वहीं प्रियंका ने प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी. एक्ट्रेस ने इसके साथ फर वाली हैवी जैकेट भी कैरी की थी. 



LIVE COVERAGE