trendingPhotosDetailhindi4074906

Kiara Advani के हाथ में चूड़ा मांग में सिंदूर, Sidharth Malhotra संग ऐसे हुई विदाई, देखें वीडियो

Kiara Advani Sidharth Malhotra शादी के बाद अपने ससुराल के लिए निकल पड़ी हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फाइनली शादी कर ली है. दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ होटल में शादी की सारी रस्में निभाई हैं. दोनों के परिवारों के साथ-साथ करीबी रिश्तेदार इस शादी में शामिल रहे. वहीं, अब शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं और सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को विदा करके ले गए हैं. वहीं, हाल ही में शादी के बाद पति-पत्नी के तौर पर पहली बार ये कपल सामने आया है और इस दौरान कियारा के नई दुल्हन वाले लुक ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

1.Sidharth Advani Kiara Advani First Appearance After Wedding

Sidharth Advani Kiara Advani First Appearance After Wedding
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को शादी के बाद हाल ही में जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. ये पहली बार है जब ये नया जोड़ा शादी के बाद मीडिया के सामने आया है.



2.Sidharth Advani Kiara Advani Looks Devine As Newly Wed Couple

Sidharth Advani Kiara Advani Looks Devine As Newly Wed Couple
2/5

एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरों में सिद्धार्थ कियारा की जोड़ी बेहद शानदार दिख रही है. दोनों ने बेहद सिंपल लुक कैरी किया है.



3.Kiara Advani Traditional Bride Look In Sindoor And Chuda

Kiara Advani Traditional Bride Look In Sindoor And Chuda
3/5

इन फोटोज में कियारा की मांग में सिंदूर लगा हुआ दिख रहा है. उन्होंने हाथ में चूड़ा पहन रखा है. हालांकि, एयरपोर्ट से विदाई के दौरान उन्होंने नोमेकअप लुक कैरी किया है.



4.Sidharth Advani Kiara Advani Vidaai

Sidharth Advani Kiara Advani Vidaai
4/5

कियारा शादी के बाद अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है.



5.Sidharth Advani Kiara Advani Reception Party

Sidharth Advani Kiara Advani Reception Party
5/5

मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो ये सुपरस्टार कपल दो-दो रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी कर रहा है. पहली पार्टी दिल्ली में दी जाएगी और दूसरी पार्टी मुंबई में आयोजित होगी.



LIVE COVERAGE