trendingPhotosDetailhindi4129853

लो अब शुरू हो गई Stree 3 की तैयारी, सामने आ गए ये 5 बड़े अपडेट

Stree 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही. इसी बीच अब इसके अगले पार्ट को लेकर सुगबुगाहट काफी तेज हो गई है. एक्टर्स से लेकर डायेक्टर ने Stree 3 को लेकर बड़ी हिंट दे दी है.

15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है. इस वक्त फिल्म बॉक्स ऑफिस (Stree 2 Box office collection) पर गर्दा उड़ा रही है. चंद दिनों में ही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं. इसने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, वहीं भारत में 300 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है. इसी बीच फिल्म के तीसरे पार्ट (Stree 3) को लेकर भी काफी बज है.

1.Stree 2 success

Stree 2 success
1/5

स्त्री 2 बीते हफ्ते थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. लोग जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और इसे ब्लॉकबस्टर और पैसा वसूल बता रहे हैं. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है और इसने दुनियाभर में कुल 400 करोड़ की कमाई कर ली है. ये 2024 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली मूवी बन गई है.



2.Director Amar Kaushik on Stree 3

Director Amar Kaushik on Stree 3
2/5

फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इस हॉरर यूनिवर्स के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने कहा 'स्त्री का यूनिवर्स सेट हो चुका है. हमें पता है कि हमारा थर्ड पार्ट किस बारे में होगा. अभी तक हमने इसकी स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, लेकिन निरेन और मैंने नोट्स बना लिए है और हम जानते हैं स्टोरी का फ्लो कैसा होगा.'
 



3.Abhishek Banerjee on Stree 3

Abhishek Banerjee on Stree 3
3/5

स्त्री 2 में जना का शानदार रोल निभाने वाले एक्टर अभिषेक बनर्जी ने स्त्री 3 पर बड़ा अपडेट शेयर किया है. एक्टर ने बताया है कि स्त्री 3 की स्क्रिप्ट लिख ली गई है. हालांकि फिल्म बनने में अभी वक्त लगेगा, लेकिन इसे बनने में 6 साल तक नहीं लगेंगे.



4.Aparshakti Khurana on Stree 3 update

Aparshakti Khurana on Stree 3 update
4/5

फिल्म में नजर आए एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी स्त्री 3 पर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म का फ्रेम वर्क स्त्री 2 की रिलीज से बहुत पहले ही तैयार किया जा चुका है, बस अब निर्माता दिनेश विजन और डायरेक्टर के बाकी की डिटेल्स देने का इंतजार है.



5.Stree 3 release date and starcast

Stree 3 release date and starcast
5/5

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि स्त्री 3 अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. वहीं कहा जा रहा है कि स्त्री 3 में अक्षय कुमार सुपर विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में तमन्ना भाटिया, रश्मिका मंदाना और आयुष्मान खुराना नजर आ सकते हैं.



LIVE COVERAGE