Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dimple Kapadia Birthday: शादीशुदा Sunny Deol से हुआ था एक्ट्रेस को प्यार, 40 साल बाद भी मिला था सबूत?

Dimple Kapadia Birthday: डिंपल शानदार फिल्मी करियर के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. Sunny Deol से उनका नाम अकसर जुड़ता रहा है.

Latest News
Dimple Kapadia Birthday: शादीशुदा Sunny Deol से हुआ था एक्ट्रेस को प्यार, 40 साल बाद भी मिला था सबूत?

Dimple Kapadia, Sunny Deol: डिंपल कपाड़िया, सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Birthday) 8 जून को अपना 65वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी. डिंपल कपाड़िया फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेबाक अंदाज को लेकर पहचानी जाती हैं. डिंपल ने फिल्म बॉबी में स्टीरियोटाइप तोड़ते हुए बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया था. अपने फिल्मी सफर के अलावा डिंपल पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक दौर ऐसा भी था जब डिंपल और एक्ट्रेस का नाम शादीशुदा अभिनेता सनी देओल के साथ भी जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 40 सालों बाद भी इस बात का सबूत मिला था.

2017 में वायरल हुई थी फोटो

डिंपल कपाड़िया ने 'अर्जुन', 'मंजिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह' और 'नरसिम्हा' जैसी सुपरहिट फिल्मों में सनी देओल के साथ काम किया था. दोनों की ये जोड़ी फैंस को इतनी भा गई थी कि उस दौर में मैग्जीन में दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा था.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: जानिए क्या करती हैं Sunny Deol की पत्नी Pooja Deol? खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं

हैरानी की बात ये है कि उस दौर में सनी पूजा के साथ और डिंपल राजेश खन्ना के साथ शादीशुदा थीं. डिंपल और सनी के रिलेशनशिप का सबूत मिलने की बात तब फैली थी जब 2017 में दोनों मोनाको शहर के एक बस स्टॉप पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. दोनों की वो तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें- जब रवीना टंडन की आंखों में आंसू देख भड़क गए थे सनी देओल, अक्षय कुमार से जुड़ा है किस्सा

 

Dimple Kapadia, Sunny Deol

 

जब डिंपल कपाड़िया के बहन सिंपल कपाड़िया की मौत हुई थी तब सनी देओल एक्ट्रेस के साथ मुश्किल वक्त में खडे़ नजर आए थे. एबीपी की एक रिपोर्ट्स की मानें तो सनी की पत्नी पूजा को उनके रिश्ते के बारे में पता चल गया था और उन्होंने सनी को वॉर्निंग देते हुए कहा था वो बच्चों को लेकर दूर चली जाएंगी. हालांकि, बाद में सनी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को चुना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement