Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Kangana Ranaut की Dhaakad ने प्रोड्यूसर को किया कंगाल, बेचना पड़ा ऑफिस?

Kangana Ranaut को फिल्म Dhaakad के लिए खूब तारीफें मिलीं लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्मेंस को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में है. वहीं, इस बीच ऐसी अफवाहें फैलने लगी हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स इसकी वजह से पूरी तरह कंगाल हो गए हैं. उनकी हालत ऐसी हो गई है कि कर्जों की भरपाई करने के लिए उन्हें अपना ऑफिस तक बेचना पड़ा है. ये अफवाहें किस हद तक सच हैं इसे लेकर धाकड़ के प्रोड्यूसर ने खुद सामने आकर बयान दिया है. उनकी बात सुनने के बाद सारा मामला साफ हो गया है.

Latest News
Fact Check: Kangana Ranaut की Dhaakad ने प्रोड्यूसर को किया कंगाल, बेचना पड़ा ऑफिस?

Kangana Ranaut Film Dhaakad: कंगना रनौत फिल्म धाकड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भले ही इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो किसी भी किरदार में जान फूंक देने की ताकत रखती हैं लेकिन बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस के मामले में उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. कंगना की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होती नजर आ रही हैं. वहीं, हाल ही में कंगना की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) रिलीज हुई है और इस फिल्म का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ है. 'धाकड़' के फ्लॉप होने के बाद ऐसी अफवाहें उड़ने लगी हैं कि इसके प्रोड्यूसर्स (Dhaakad Producers) बुरी तरह कर्जे में डूब गए हैं और उन्हें अपना ऑफिस तक बेचना पड़ गया है.

Dhaakad की कमाई

डायरेक्टर रजनीश घई की एक्शन फिल्म 'धाकड़' 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में नजर आए थे. वहीं, इस फिल्म को प्रोड्यूस दीपक और सोहेल मकलाई ने किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'धाकड़' ने बॉक्स ऑफिस पर इतना खराब प्रदर्शन किया कि ₹10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिल्म Dhaakad फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, गिनाईं अपनी हिट फिल्में

यही कारण है कि ऐसी अफवाहें उड़ने लगीं कि मेकर्स सिर से लेकर पैर तक कर्जे में डूब गए हैं. बताया जाने लगा कि निर्माता दीपक ने बकाया भुगतान के लिए अपने अपना ऑफिस बेच दिया है. वहीं, इन अफवाहों पर दीपक ने खुद सामने आकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में साफ कर दिया है कर्जे में डूबने की खबरें पूरी तरह झूठी हैं.

Producer के दिल के करीब है ये फिल्म

दीपक ने कहा- 'ये निराधार अफवाहें हैं और बिल्कुल गलत हैं. मैंने पहले ही अधिकतम नुकसान की वसूली कर ली है और जो कुछ भी बचा है उसे समय में वसूल किया जाएगा'. उन्होंने कहा 'मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ लेकिन मैं ये मानना चाहूंगा कि मेरी फिल्म लोगों की पसंद आई है. वो क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं और वो क्या देखना चाहते हैं'.

ये भी पढ़ें- Dhaakad Movie Twitter Review: Kangana Ranaut को लोगों ने बताया 'एक्शन क्वीन', पसंद नहीं आई फिल्म की ये बात

प्रोड्यूसर बताया है कि 'धाकड़' उनके दिल के बेहद करीब है. इसे बहुत मेहनत और दृढ़ विश्वास के साथ बनाया गया है. दीपक ने कहा कि वो महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर जॉनर वाली इस फिल्म पर गर्व करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement