Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar बॉलीवुड Starkids से बना रहे हैं दूरी? डिब्बा बंद हो गई इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म

Karan Johar की एक आने वाली फिल्म को लेकर चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है उनकी एक बड़ी फिल्म डिब्बा बंद हो गई है. ये शॉकिंग इसलिए है क्योंकि इस फिल्म से इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार किड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का नाम जुड़ा हुआ है. करण ने इस फिल्म का ऐलान इसी साल किया था. सिर्फ यही नहीं फिल्म की पूरी कास्ट और इसको लेकर पूरी प्लानिंग भी जगजाहिर कर दी गई थी. हालांकि, अभी तक ये सारी बातें सिर्फ अफवाहें ही हैं.

Latest News
Karan Johar बॉलीवुड Starkids से बना रहे हैं दूरी? डिब्बा बंद हो गई इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म

Karan Johar, Shanaya Kapoor: करण जौहर, शनाया कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, फैंस करण के कई बड़े फिल्म प्रोजेक्टस को लेकर भी इंतजार कर रहे हैं. इस बीच करण की एक फिल्म को लेकर चौंकाने वाली अफवाहें आ रही है. बताया जा रहा है करण की एक बड़ी फिल्म डिब्बा बंद हो गई है. इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री की एक स्टारकिड एंट्री लेने जा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर अब स्टारकिड्स से दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया पर खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी KRK का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने केआरके का दावा है कि फिल्म बेधड़क डिब्बा बंद हो गई है. उन्होंने ये दावा फिल्म 'जुग जुग जियो' के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के हिसाब से किया है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: आज ये सेलेब्रिटीज करेंगे चौंकाने वाले खुलासे, जानें- कहां और कितने बजे देखने को मिलेगा शो

केआरके ने  लिखा-'जुग जुग जियो के बेहद खराब अंजाम के बाद करण जौहर समझ गए हैं कि फेक कलेक्शन्स दिखाने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि ट्रेड एनालिस्ट्स असली आंकड़े जानते हैं. यही वजह के कि करण ने तय किया है कि वो नेपो किड्स से दूर रहेंगे. उन्होंने शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म बेधड़क डिब्बा बंद करने का फैसला कर लिया है'.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

हालांकि, अभी तक इस माले पर करण जौहर या शनाया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ऐसे में इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की जा सकती है. बता दें कि इस साल मार्च में करण जौहर ने फिल्म बेधड़क का ऐलान किया था. इस फिल्म के साथ ही करण ने लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani), गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Pirzada) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने का एनाउंसमेंट कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement