Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Bajpayee ने 200 CRPF जवानों से की मुलाकात, शेयर किया बेहतरीन एक्सपीरियंस

Manoj Bajpayee इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज Joram की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान एक्टर ने झारखंड में 200 CRPF के जवानों से मुलाकात की.

Manoj Bajpayee ने 200 CRPF जवानों से की मुलाकात,  शेयर किया बेहतरीन एक्सपीरियंस

मनोज बाजपेयी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में धाक जमाने वाले ऐक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी फिल्मों से तो फैंस का दिल जीतते रहते हैं पर हाल ही में मनोज ने कुछ ऐसा ही किया कि वो अपने चाहनेवालों के दिलों में बस गए हैं. मनोज बाजपेयी अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग के लिए  झारखंड पहुंचे हैं. वहां उन्होंने सीआरपीएफ सेना के जवानों के साथ मुलाकात की जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

मनोज बाजपेयी पहली बार झारखंड के गुआ पहुंचे. वहां सीआरपीएफ झारखंड सेक्टर (CRPF Jawans Jharkhand) के आईजी राजीव सिंह ने उनका स्वागत किया. एक्टर ने करीब 200 जवानों के साथ मुलाकात कर उनसे बातचीत की. एक्टर ने खुद को मिले इस सम्मान के लिए आईजी राजीव सिंह का धन्यवाद व्यक्त किया है. 

मनोज ने वीडियो पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा- 'मेरा और मोहम्मद जीशान अय्यूब का स्वागत करने के लिए सीआरपीएफ इंडिया झारखंड सेक्टर और आईज राजीव सिंह की सीआरपीएफ रांची का आभार व्यक्त करता हूं. जवानों के साथ बातचीत करते हुए काफी अच्छा वक्त बीता. अब जोरम की टीम फिल्म की शूटिंग के लिए बारगिल ओडिशा झारखंढ सीमा पर जाएंगी.'

ये भी पढ़ें: Birthday Spl: कभी Manoj Bajpayee करना चाहते थे आत्महत्या, जानें- दोस्तों ने कैसे बचाई जान

बता दें कि एक्टर मनोज वाजेपयी इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज Joram की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले एक महीने से वो झारखंड के अलग-अलग हिस्सों में इसकी शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग से वक्त निकाल कर वो राज्य दौरा कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सीआरपीएफ के जवानों से भी मुलाकात की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement