Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan बोले मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV है, लोग बोले- इतने में तो पूरा घर आ जाए

Shahrukh Khan ने बताया कि उनके घर में लाखों की कीमत का टीवी है और उनके इस खुलासे पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान नजर आ रहे हैं.

Latest News
Shahrukh Khan बोले मेरे घर में 30-40 लाख रुपये की TV है, लोग बोले- इतने में तो पूरा घर आ जाए

शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं. वहीं, इस बीच वो दिल्ली के एक बड़ी इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इवेंट के दौरान उन्होंने अपने घर मन्नत (Mannat) को लेकर कई बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि उनके घर में लगभग हर कोने में अलग- अलग टीवी लगे हुए हैं और कुल मिलाकर इन टीवी की कीमत 30-40 रुपए बैठती है. शाहरुख के इस खुलासे पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. मन्नत पर बात करते हुए शाहरुख का एक वीडियो भी सामने आया है.

हर कमरे में है लाखों के TV

शाहरुख खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है, एक मेरे बेडरूम में है. एक मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में एक है. इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है और इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हैं'.

शाहरुख खान ने बताया कि उनके घर में लगे हर टेलीविजन की कीमत करीब एक लाख या डेढ़ लाख रुपये है. इस हिसाब से उन्होंने टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं. यहां देखें वायरल हो रहा शाहरुख खान का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Hrithik Roshan-Saba Azad ने ऑफिशियल कर दिया रिश्ता, देखें रोमांटिक वीडियो

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने मन्नत के बाहर लगवाई नेम प्लेट, यहां देखें अब तक की पुरानी नेम प्लेट्स

Fans ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं, शाहरुख खान के इस खुलासे पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा- 'इतने का तो हमारा पूरा घर होगा'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मैं अब गरीब महसूस कर रहा हूं'. एक और यूजर ने लिखा कि 'शाहरुख को शो ऑफ करना बहुत पसंद है, उन्हें खुद को बड़ा दिखाने की आदत है'.

इवेंट के दौरान शाहरुख ने घर से जुड़े फैसलों को लेकर भी बात की. उन्होंने ये फैसले पूरी तरह उनकी पत्नी गौरी खान पर निर्भर होते हैं. शाहरुख खान ने कहा कि वो अपनी पत्नी की मर्जी के बगैर घर के इंटीरियर में कुछ भी बदलाव नहीं कर सकते हैं और इसकी इजाजत किसी और को भी नहीं मिलती है. शाहरुख ने अपनी पत्नी को 'लेडी ऑफ द हाउस' कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement