Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Olympic Games देखने पहुंचे अमेरिकी रैपर Travis Scott गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

ओलंपिक गेम्स देखने के लिए फेमस अमेरिकी रैपर ट्रैविस स्कॉट (Travis Scott) पेरिस पहुंचे थे, जहां उन्हें एक झगड़े के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Olympic Games देखने पहुंचे अमेरिकी रैपर Travis Scott गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Travis Scott 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इन दिनों फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक गेम्स (Paris Olympic Games 2024) चल रहे हैं. जिसमें भारत से लेकर कई अन्य देशों ने हिस्सा लिया है. इस बीच हर अपने देश के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए दुनिया भर से लोग और कई बड़े कलाकार पेरिस पहुंच रहे हैं. ओलंपिक गेम्स देखने के लिए फेमस अमेरिकी रैपर ट्रैविस स्कॉट (Travis Scott) भी पेरिस पहुंचे थे, लेकिन वह वहां पर गिरफ्तार हो गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, रैपर को लेकर बताया जा रहा है कि वो नशे की हालत में थे और वह अपने बॉडीगार्ड से झगड़ा कर रहे थे, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा पुलिस ऑफिसर्स ने बताया कि रैपर ट्रैविस स्कॉट का बॉडीगार्ड के साथ झगड़ा रोकने के लिए पुलिस को सुबह 5 बजे (गुरुवार रात 11 बजे) जॉर्ड वी लग्जरी होटल में बुलाया गया था. हालांकि पुलिस के अनुसार स्कॉट को किसी अन्य शख्स के साथ झड़प के कारण गिरफ्तार किया गया था.


यह भी पढ़ें- 'मौत बेच रहे', पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़के John Abraham


सिक्योरिटी गार्ड संग झगड़े के बाद ट्रैविस को किया गिरफ्तार

ट्रैविस ओलंपिक गेम्स का मैन बास्केटबॉल सेमीफाइनल देखने के लिए पेरिस पहुंचे थे, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका ने सर्बिया को हराया था.पेरिस प्रॉसिक्यूटर ऑफिसर ने बताया कि उन्हें एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ झगड़ा करते हुए देखा गया था, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया था. वह सिक्योरिटी गार्ड रैपर और उनके बॉडीगार्ड के बीच हो रहे झगड़े को रोकने की कोशिश कर रहा था. इस पूरे मामले के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- बस ड्राइवर का बेटा बना बॉलीवुड का स्टार, 11 की उम्र में करता था कीर्तन, आज है प्राइवेट जेट का मालिक


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

वहीं, ट्रैविस की गिरफ्तारी के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रैपर को पकड़कर पुलिस गाड़ी की ओर ले जाती हुए दिख रही है. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि ट्रैविस के दोनों हाथ पीछे हैं और पुलिस ऑफिसर्स ने उन्हें गर्दन से पकड़ा हुआ है. यह वीडियो पेरिस पुलिस की ओर से एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement