Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paul Grant: 'हैरी पॉटर' के 'गॉबलिन' का 56 की उम्र में निधन, बेटी सोफी जेन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Harry Potter and Sorcerer's Stone में 'गॉबलिन' का किरदार निभाने वाले एक्टर पॉल ग्रैंट (Paul Grant) ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Paul Grant: 'हैरी पॉटर' के 'गॉबलिन' का 56 की उम्र में निधन, बेटी सोफी जेन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. जेके रोलिंग (J. K. Rowling) की किताब पर आधारित फेमस सीरीज 'हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन' (Harry Potter and Sorcerer's Stone) में 'गॉबलिन' का किरदार निभाने वाले एक्टर पॉल ग्रैंट (Paul Grant) अब इस दुनिया में नहीं रहे. पॉल (Paul Grant Dies) ने महज 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद फैंस से लेकर मनोरंजन जगत के तमाम सितारे सतके में हैं. 

एक्टर के यूं चले जाने से उनकी बेटी सोफी जेन का रो-रोकर बुरा हाल है. एक इंटरनेशनल मीडिया संस्थान को इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए सोफी ने बताया, 'मैं बुरी तरह टूट गई हूं. कोई भी बेटी इस तरह अपने पिता को हमेशा के लिए दूर जाते हुए नहीं देख सकती है. वो एक नामी हस्ती थे, अपने काम के लिए उन्होंने हमेशा लोगों का प्यार पाया लेकिन मेरे पापा बहुत जल्दी चले गए. वो हम सब को यूं छोड़कर हमेशा के लिए दूर हो गए.' 

यह भी पढ़ें- 60 साल के Tom Cruise ने पहाड़ से उड़ा दी बाइक, स्टंटमैन भी नहीं मांगा, Video देख उड़ जाएंगे होश  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉल ग्रांट बीते 16 मार्च को लंदन में किंग्स क्रॉस स्टेशन के बाहर बेहोश होकर गिर गए थे. यह देख घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले गए. जानकारी के अनुसार, डॉक्टर्स की टीम ने उसी वक्त पॉल को ब्रेन डेड घोषित कर दिया था. हालांकि, फिर उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया. एक्टर 16 मार्च से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे लेकिन आखिरकार वे ये जंग हार गए. 

गौरतलब है कि पॉल ग्रांट ने 'हैरी पॉटर' के साथ-साथ 'स्टार वॉर्स', 'द डेड' (1987) जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. वहीं, अब उनकी मौत की खबर ने फैंस के दिलों को तोड़ दिया है. हर कोई नम आंखों ने अपने चहेते स्टार को याद कर रहा है. 

यह भी पढ़ें- Costa Titch Passed Away: मशहूर रैपर का लाइव कॉन्सर्ट पर निधन, हैरान कर देगा ये आखिरी Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement