Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: गर्लफ्रेंड संग की मारपीट, दबाया गला, फेमस एक्टर हुआ गिरफ्तार

मार्वल स्टार जोनाथन मेजर्स (Jonathan Majors) को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्टर की गर्लफ्रेंड ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Shocking: गर्लफ्रेंड संग की मारपीट, दबाया गला, फेमस एक्टर हुआ गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिकन एक्टर जोनाथन मेजर्स (Jonathan Majors) को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. मार्वल स्टार को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया गया है. 'क्रीड III' (Creed III), 'डिवोशन, 'लव क्राफ्ट कंट्री' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुके एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आरोप है कि एक्टर ने ना केवल अपनी 30 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की, बल्कि गला दबाकर उन्हें मारने की भी कोशिश की. इसी कड़ी में अब जोनाथन को अरेस्ट कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 911 कॉल पर अलर्ट आने के बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक्टर की गर्लफ्रेंड के सिर, गर्दन, पीठ पर चोट के निशान हैं. इसके अलावा भी उन्हें कई जगहों पर चोट आई है. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Sexual Harassment: 'उसने मेरी गर्दन को जीभ से चाटा और सब तमाशा देखते रहे', अपने साथ हुई गंदी हरकत पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

मामले को लेकर महिला ने जानकारी देते हुए बताया, 'ब्रुकलिन के एक बार से घर लौटने के दौरान टैक्सी में हमारी बहस हुई थी. इसके बाद जोनाथन ने मुझपर हाथ उठाना शुरू कर दिया. मेरे कान के पीछे और चेहरे पर भी चोट आई है. उसने मेरा गला दबाने की कोशिश की.'

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच हुई इस लड़ाई की वजह एक अन्य लड़की थी. दरअसल, 30 वर्षीय गर्लफ्रेंड ने जोनाथन को किसी और लड़की को टेक्स्ट करते हुए देख लिया था. महिला ने एक्टर से उनका फोन चेक कराने की बात कही तो जोनाथन अपना आपा खो बैठे. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- Justin Bieber की वाइफ Hailey के सपोर्ट में उतरीं एक्स गर्लफ्रेंड Selena Gomez, मिली थी जान से मारने की धमकी  

इधर, इस पूरी घटना के बाद जोनाथन को जेल में बंद कर दिया गया है. पुलिस महिला के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement