Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Costa Titch Passed Away: मशहूर रैपर का लाइव कॉन्सर्ट पर निधन, हैरान कर देगा ये आखिरी Video

Costa Titch Passed Away: रैपर कोस्टा टिच की लाइव ईवेंट के दौरान अचानक मौत हो गई. उनका आखिरी वीडियो दिल दहलाने वाला है.

Costa Titch Passed Away: मशहूर रैपर का लाइव कॉन्सर्ट पर निधन, हैरान कर देगा ये आखिरी Video

Costa Titch Passed Away: रैपर कोस्टा टिच का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Costa Titch Passed Away: इंटरनेशनल तौर पर मशहूर एक रैपर का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है. ये रैपर कोई और नहीं बल्कि 'कोस्टा टिच' (Costa Titch) हैं. उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. कई फैंस और सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शोक जाहिर करते दिख रहे हैं. कोस्टा टिच की मौत तब हो गई जब रैपर एक इवेंट पर परफॉर्मेंस दे रहे थे. रैपर के आखिरी कॉन्सर्ट का एक वीडियो भी सामने आया है, जो ईवेंट साउथ अफ्रीका में हुआ था. सामने आए इस वीडियो में रैपर अचानक से लड़खड़ा कर गिरते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, जोहान्सबर्ग में अल्ट्रा साउथ अफ्रीका म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान कोस्टा टिच परफॉर्म कर रहे थे. उन्हें सुनने के लिए सैंकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. कॉन्सर्ट की शुरुआत में कोस्टा एकदम ठीक थे और पूरे जोश के साथ फैंस को एंटरटेन कर रहे थे. वहीं, अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और वो स्टेज पर दो बार लड़खड़ाकर गिर पड़े. वहीं, फैंस ने रैपर का ये आखिरी वीडियो मोबाइल कैमरे से कैप्चर कर लिया. रैपर के इस आखिरी दिल दहला देने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

ये भी पढ़ें- Singer KK Last Song Mon Re: मौत के बाद आखिरी बार स्क्रीन पर दिखे दिग्गज सिंगर, नम हुईं फैंस की आंखें

रैपर की मौत किस वजह से हुई, इस पर अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फैंस उनके निधन से पहले लिए गए इस वीडियो पर फैंस और इंडस्ट्री के लोग हैरानी जाहिर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें परफॉर्मेंस के दौरान अचानक सांस लेने में परेशानी हो रही थी. बता दें कि कोस्टा टिच के असली नाम कोस्टा त्सोबानोग्लू था और उनका 'बिग फ्लेक्सा' दुनिया भर में खूब पसंद किया गया था. उन्होंनेबेहद कम उम्र में ही जबरदस्त शोहरत हासिल कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Nasir Faraaz Passed Away: बाजीराव मस्तानी के गाने लिखने वाले गीतकार का निधन, सीने में उठा था दर्द

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement