Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंद होने जा रहा है Cartoon Network? जानें क्यों एक्स पर ट्रेंड कर रहा है #RIPCartoonNetwork

सोशल मीडिया प्लेयफॉर्म एक्स पर #RIPCartoonNetwork हैशटैग ट्रेंड हो रहा है. इसके बाद खबर आ रही है कि कार्टून नेटवर्क चैनल बंद होने जा रहा है.

Latest News
बंद होने जा रहा है Cartoon Network? जानें क्यों एक्स पर ट्रेंड कर रहा है #RIPCartoonNetwork

Cartoon Network

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कार्टून नेटवर्क (Cartoon Network) चैनल बच्चों के लिए बेहतरीन कार्टून उपलब्ध करवाने के लिए जाना जाता है. इस चैनल पर सालों से बच्चों ने नए कार्टून देखें हैं. वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी की ट्विटर पर एक हैशटैग काफी तेजी से ट्रेंड हो रहा है. वो हैशटैग है #RIPCartoonNetwork.इसे लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इस हैशटैग के बाद वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि बच्चों का फेवरेट कार्टून नेटवर्क चैनल बंद हो जाएगा. इस खबर के बाद से लोग काफी भावुक हो गए हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि क्या यह चैनल सच में बंद होने जा रहा है.

हम आपको बता दें कि कार्टून नेटवर्क बंद नहीं होने वाला है. दरअसल, चैनल ने अभी तक इसके बंद होने की कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह हैशटैग और चैनल के बंद होने का दावा पूरी तरह से झूठ है. इस तरह का ट्रेंड पहले भी कई बार देखने को मिला है. वहीं, साल 2022 में भी कुछ ऐसा ही हुआ था और तब कार्टून नेटवर्क ने इस बात के बारे में साफ किया था कि चैनल बंद नहीं होगा. 

एक यूजर ने किया कार्टून नेटवर्क को लेकर ये ट्वीट

दरअसल, सोशल मीडिया पर कार्टून नेटवर्क के बंद होने की खबर एक एक्स हैंडल के ट्वीट के बाद शुरू हुई. Animation Workers Ignited नाम के एक्स हैंडल ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में यूजर ने लिखा- बहुत खूब, यहीं पर कार्टून बनते हैं. अब और नहीं, कार्टून नेटवर्क मूलत मर चुका है. अन्य बड़े  एनिमेशन स्टूडियो भी पीछे नहीं है. ज्यादातर एनिमेशन कर्मी बेरोजगार हैं. कई लोग तो सालों से बेरोजगार बैठे हैं. कोरोना की पहली लहर के दौरान एनीमेशन इंडस्ट्री काम कर रही थी, लेकिन बाद में स्टूडियोज ने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला. इस पूरे ट्वीट में यूजर ने कार्टून नेटवर्क के बुरे हाल के बारे में बात की है. इसके अलावा इस ट्विटर यूजर ने सभी को ज्यादा से ज्यादा RIPCartoonNetwork ट्वीट करने की अपील भी की है. हालांकि इस ट्वीट के वायरल होने पर लोग इसका ठीक उल्टा मतलब निकाल रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि कार्टून नेटवर्क बंद होने जा रहा है.

कुछ ऐसे हैं कार्टून नेटवर्क के हालात

बता दें कि कार्टून नेटवर्क हॉलीवुड के स्टूडियो वॉर्नर ब्रदर्स की कंपनी है. डिस्कवरी से अलग होने के बाद वॉर्नर के चैनल कार्टून नेटवर्क का बुरा हाल है. इसके अलावा बीते लंबे वक्त में कार्टून नेटवर्क की व्यूवरशिप में भी काफी फर्क आया है. हालांकि इन सभी के बाद भी चैनल बंद नहीं होने वाला है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement