Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस सुपरस्टार की बिल्ली है करोड़पति, जानिए World's Richest Cat के पास है कितनी दौलत

World's Richest Cat की लिस्ट में एक मशहूर स्टार की बिल्ली का नाम शामिल हुआ है. आप जानकर चौंक जाएंगे कि ये बिल्ली अपने दमकर कितनी कमाई करती है.

इस सुपरस्टार की बिल्ली है करोड़पति, जानिए World's Richest Cat के पास है कितनी दौलत

Taylor Swift Cat Olivia Benson: टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ऑलिविया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने फिल्मों में काम करने वाले एक्टर्स को सुपरस्टार बनते और करोड़ों की दौलत कमाते देखा होगा लेकिन आप एक इंटरनेशनल स्टार की पालतू बिल्ली के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे. ये बिल्ली दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली है और अपने दमपर करोड़ों रुपए कमाती है. आप भी जानने के लिए बेताब हो रहे हैं तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) की बिल्ली (Taylor Swift Cat) है जिसका नाम ऑलिविया बेनसन (Olivia Benson) है. ऑलअबाउटकैट्सडॉट कॉम ने इस बिल्ली को दुनिया का तीसरा सबसे अमीर पालतू जानवर घोषित कर दिया है. यही नहीं बिल्लियों की रेस में ऑलिविया सबसे आगे है.

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

ऑलिविया, टेलर स्विफ्ट के साथ 2014 से है. टेलर को बिल्लियों का बहुत शौक है और उन्होंने तीन बिल्लयों को गोद लिया है. जिसमें से ऑलिविया को सबसे अमीर घोषित किया गया है. दुनिया से सभी मशहूर पालतू जानवरों की सोशल मीडिया फॉलोइंग और इससे होने वाली कमाई का डेटा निकलकर ये परिणाम घोषित किया गया है. ऑलिविया के पास खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट है. सिर्फ यही नहीं खुद टेलर भी ऑलिविया के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.

ये भी पढ़ें- मंगेतर ने तोड़ा दिल तो Angelina Jolie को मिल गया नया प्यार, कॉफी डेट से लीक हुई रोमांटिक तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

प्रॉपर्टी जानकर चौंक जाएंगे

वेब साइट के मुताबिक ऑलिविया के पास 97 मिलियन डॉलर यानी करीब 800 करोड़ रुपए की दौलत है. ऑलिविया ने टेलर के साथ कॉमर्शियल काम भी किया है. टेलर, ऑलिविया को अपने म्यूजिक वीडियो 'ब्लैंक स्पेस' में फीचर भी कर चुकी हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि ऑलिविया कि अपनी मर्चेंडाइज लाइन भी है.

सोशल मीडिया तो जाने ही दीजिए ऑलिविया के कई फैन अकाउंट भी मौजूद हैं. बता दें कि इस लिस्ट में टेलर स्विफ्ट की बिल्ली के अलावा ओपरा विन्फ्रे का दो डॉगी भी हैं जिनके नाम पर 30 मिनियन डॉलर की संपत्ति है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement