Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के डायलॉग राइटर Manoj Muntashir की बढ़ीं मुश्किलें, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

Adipurush को लेकर बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच अब फिल्म के डायलॉग राइटर Manoj Muntashir को हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. साथ ही उन्होंने मेकर्स को भी फटकार लगाई है.

Adipurush के डायलॉग राइटर Manoj Muntashir की बढ़ीं मुश्किलें, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

Adipurush dialogue writer Manoj Muntashir 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आदिपुरुष (Adipurush) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म को तारीफ कम ट्रोलिंग और विरोध का सामना ज्यादा करना पड़ रहा है. यहां तक कि फिल्म को बैन (Adipurush Ban) तक करने की बात की जा रही है. फिल्म के मेकर्स से लेकर इसके डायलॉग (Adipurush Dialogues) लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को भी लोग काफी खरी खोटी सुनाई जा रही है. वहीं अब एक मामले में फिल्म के मेकर्स से लेकर उनके डायलॉग राइटर को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने फटकार लगाई है.

आदिपुरुष को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने सख्त रुख अपनाया है. बीते दिन सुनवाई में कोर्ट ने सेंसर बोर्ड और फिल्म के मेकर्स को फटकार लगाई थी. आज हुई सुनवाई में कोर्ट ने फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर को नोटिस जारी कर दिया है. साथ ही एक हफ्ते के अंदर जवाब मांगा है. कोर्ट ने मेकर्स को लेकर कहा कि उन्होंने विषय की गंभीरता को नहीं समझा है.

दरअसल आदिपुरुष को बैन करने को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी. कई लोग और संगठन फिल्म के डायरेक्शन से लेकर इसके डायलॉग पर सवाल उठा रहे हैं. विवाद में फंसने के बाद मेकर्स ने डायलॉग्स तो बदल दिए पर फिर भी कोर्ट में याचिकाएं दायर की जा रही हैं. फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में दो अर्जियां दाखिल की गई थीं जिनपर सुनवाई चल रही थी.

ये भी पढ़ें: Adipurush: 'हनुमान भगवान नहीं हैं', इन 5 वजहों से 'भस्मासुर' बन गए Manoj Muntashir 

फिल्म ने की इतनी कमाई

विवाद बढ़ने के बाद मेकर्स ने फिल्म के टिकट के दाम घटा दिए हैं. बावजूद इसके लोग फिल्म देखने थिएटर्स नहीं पहुंच रहे हैं. 11वें दिन फिल्म ने महज 2.13 करोड़ की कमाई की. अब तक इसका कलेक्शन 277 करोड़ हो गया है. जिस हिसाब से फिल्म का हाल है लगता नहीं है कि ये 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी.

ये भी पढ़ें: इन 7 वजहों से Adipurush को झेलना पड़ रहा है जनता का गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement