Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर Rakhi Sawant ने कही ऐसी बात, सुनकर ट्रोल्स बोले- नशा करके बैठी हो क्या?

Alia Bhatt ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है तबसे लोग काफी खुश हैं. इस खबर पर कपल के परिवारवालों, दोस्तों और फैंस के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. इसपर ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने कपल को बधाई दी पर ट्रोल हो गईं.

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर Rakhi Sawant ने कही ऐसी बात, सुनकर ट्रोल्स बोले- नशा करके बैठी हो क्या?

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Pregnant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. बीते दिन आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया. आलिया ने अपनी सोनोग्राफी की एक फोटो शेयर करते हुए लोगों के साथ ये गुड न्यूज शेयर की. इस खुशखबरी पर कपल के परिवारवालों, दोस्तों और फैंस के ढेरों रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अब इसपर ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी रिएक्ट किया है जिसको लेकर वो जमकर ट्रोल हो रही हैं. 

राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो आलिया और रणबीर को पेरेंट्स बनने की बधाई दे रही हैं. उनके साथ वीडियो में बॉयफ्रेंड आदिल भी नजर आए.राखी सावंत वीडियो में खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं कि वो काफी खुश हैं और मासी बनने वाली है. वीडियो में राखी काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘कितना अच्छा लगता है जब कोई नन्हा-मुन्ना घर में आता है या आती है. परिवार पूरा हो जाता है. वाओ कितना एक्साइटिंग है. मैं भी बहुत एक्साइटेड हूं. पूरी दुनिया इंतजार में है कि आलिया का बेबी कैसा होगा. वाओ गॉड ब्लेस यू आलिया और रणबीर. मैं बहुत एकसाइटेड हूं.’

Rakhi troll

इस वीडियो के सामने आते ही राखी सावंत जमकर ट्रोल हो गईं. लोगों ने कहा कि लाइमलाइट में आने के लिए वो कुछ भी बोलती हैं. एक यूजर ने लिखा- बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. दूसरे यूजर ने लिखा- मासी को शादी में तो बुलाया नहीं था. एक और ने लिखा- उम्र के हिसाब से तुम मासी नहीं दादी बनोगी.

बता दें कि रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. वहीं, शादी के लगभग 2 महीनों बाद ही आलिया ने ये खुशखबरी सुना दी है.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Pregnancy : क्या हो सकता है आलिया- रणबीर के बच्चे का नाम, जानिए इन सेलेब्स के बच्चों के Names

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement