Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर से विवादों में बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel, कहा 'गे और लेजबियन कंटेंट से भरे हुए हैं OTT प्लेटफॉर्म

Ameesha Patel Said OTT is Full Of Homosexuality: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा "OTT गे-लेस्बियन जैसे कंटेंट से भरा हुआ".

फिर से विवादों में बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel, कहा 'गे और लेजबियन कंटेंट से भरे हुए हैं OTT प्लेटफॉर्म

 Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. आपको बता दें कि वे हर जगह इंटरव्यू दे रही है और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसके बाद लोगों ने उन पर उंगली उठाना शुरू कर दिया है. उन्होंने इंटरव्यू में OTT प्लेटफार्म का जिक्र किया. जहां उन्होंने कहा कि OTT प्लेटफार्म बहुत ज्यादा होमोसेक्सुअलिटी कांटेक्ट से भरे पड़े हैं. वहां पर ऐसा साफ सुथरा कुछ नहीं है जो लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सके. अमीषा पटेल के इस बयान के बाद से विवाद काफी ज्यादा गर्मा गया है और थमने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने ऐसा क्यों कहा आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

OTT पर मिसिंग हैं फैमली कंटेंट
बॉलीवुड हंगामा को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट स्ट्रीमिंग के बारे में बात की और कहा, "लोग अच्छे, साफ-सुथरे सिनेमा का इंतजार कर रहे हैं. वह युग जहां आप सिनेमा बना सकते थे जिसे एक पोता अपने दादा-दादी के साथ बैठकर देख सकता था, वह पूरी तरह से गायब है. ओटीटी निश्चित रूप से आपको वह नहीं देता है क्योंकि ओटीटी होमोसेक्शुएलिटी और  गे-लेस्बियन जैसे कंटेंट से भरा हुआ है. ऐसे सीन जहां आपको अपने बच्चों की आंखों को ढंकना पड़ता है या वास्तव में अपने टीवी पर चाइल्ड लॉक लगाना पड़ता है ताकि वे उन प्लेटफार्मों को ओपन ना कर सकें.  यकीन मानिए यह ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप वास्तव में अपने बच्चों को दिखाना चाहते हैं.''

ये भी पढ़ें:-72 Hoorain के प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, जानें क्या बोले Ashok Pandit

बॉलीवुड पहले ऐसा नहीं था जैसा आज है
अमीषा पटेल अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि "ओटीटी पर इस तरह की फिल्में होती हैं जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते. वह आगे कहती हैं कि बॉलीवुड ऐसी फिल्में बनाने के लिए कभी नहीं जाना जाता था. बॉलीवुड की फिल्में पूरी तरह से फैमिली वॉच हुआ करती थी जिसे लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देखा करते थे.

ये भी पढ़ें:-दूल्हे की चाहत में Rakhi Sawant ने किया ऐसा काम, लोग बोले पगला गई है ये, देखें वीडियो

बातों ही बातों में लाइन क्रॉस कर गई अमीषा..
अमीषा पटेल  कहना चाह रही थी कि लोगों को साफ सुथरी फिल्म बनानी चाहिए. जिसे आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है. लोगों का कहना है कि अपनी फिल्म को प्रमोट करना अच्छी बात है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह फिल्म को प्रमोट करते करते अपनी लाइन क्रॉस कर गई और होमोसेक्सुअलिटी जैसे शब्द को गलत तरीके से प्रेजेंट कर गई. इसके बाद से विवाद बढ़ गया है और लोगों ने उनकी सोच को घटिया और रूढ़िवादी कहकर खारिज करना शुरू कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement